झारखंड

jharkhand

CM in Seraikela: सरायकेला पहुंची खतियानी जोहार यात्रा, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के स्वागत में उमड़ा जनसैलाब

By

Published : Jan 30, 2023, 4:19 PM IST

CM in Khatiyani Johar yatra in Seraikela
सरायकेला में सीएम हेमंत सोरेन ()

खतियानी जोहार यात्रा का दूसरा चरण चल रहा है. इसी के तहत मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सरायकेला पहुंचे. जहां उनका लोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया.

सरायकेला: ख़ातियानी जोहार यात्रा के दूसरे चरण के तहत मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सरायकेला पहुंचे. सबसे पहल स्थानीय बिरसा मुंडा स्टेडियम में मुख्यमंत्री ने खतियानी जोहार यात्रा के तहत पार्टी कार्यकर्ताओं को जनसभा में संबोधित किया. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते ही झामुमो कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया है.

ये भी पढ़ेंः सरायकेला में खतियानी जोहर यात्रा आज, 1932 स्थानीय विधेयक वापस होने के बाद पहली बार जनसभा में बोलेंगे मुख्यमंत्री

कलानगरी सरायकेला की धरती पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहुंचे. स्थानीय बिरसा मुंडा स्टेडियम में सैकड़ों की संख्या में मौजूद झामुमो कार्यकर्ताओं में उनके आगमन को लेकर उत्साह दिखा. मुख्यमंत्री के आगमन पर केएस कॉलेज हेलिपैड पर मंत्री चंपई सोरेन ने स्वागत किया. मुख्यमंत्री अपने एक दिवसीय यात्रा के तहत सरायकेला के बिरसा मुंडा स्टेडियम पहुंचे. जहां उनके साथ झारखंड सरकार के आदिवासी कल्याण एवं परिवहन मंत्री चंपई सोरेन, स्वास्थ मंत्री बन्ना गुप्ता, श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता, समेत जिला प्रशासन के तमाम आला अधिकारी मौजूद रहे.

अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री गोप बंधु चौक पर माल्यार्पण कार्यक्रम के बाद सरायकेला सदर अस्पताल का निरीक्षण कर स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया. इस दौरान मुख्यमंत्री सरायकेला प्रखंड अंतर्गत तितिरबिला के मॉडल जाहेरथान निर्माण कार्य का भी निरीक्षण करेंगे और यहां अन्य योजनाओं की समीक्षा करेंगे.

इसके बाद मुख्यमंत्री का काफिला गम्हरिया प्रखंड अंतर्गत प्रस्तावित स्थलों पर भी पहुंचेगा, जहां मुख्यमंत्री कार्यक्रम में शिरकत करते हुए निरीक्षण और शिलान्यास कार्यक्रम में शरीक होंगे. एक दिवसीय मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन द्वारा चाक-चबंद सुरक्षा व्यवस्था की गई है. कार्यक्रम में खरसावां विधायक दशरथ गागराई, ईचागढ़ विधायक सबिता महतो, जिप अध्यक्ष सोना राम बोदरा, उपाध्यक्ष मधुश्री महतो, जिला अध्यक्ष डॉ. शुभेंदु महतो समेत पार्टी के कई अधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details