झारखंड

jharkhand

सरायकेला में अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में डुप्लीकेट लिकर बरामद

By

Published : Dec 22, 2022, 3:37 PM IST

Updated : Dec 22, 2022, 4:14 PM IST

सरायकेला में अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उत्पाद विभाग की टीम ने अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है (Illegal liquor factory busted in Seraikela). टीम ने फैक्ट्री में छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया है.

Illegal liquor factory busted in Seraikela
टुयलुंग गांव में विदेशी शराब की अवैध फैक्ट्री

सरायकेला: जिला के चांडिल थाना क्षेत्र में उत्पाद विभाग ने अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. उत्पाद विभाग की टीम ने चांडिल थाना क्षेत्र के टुयलुंग गांव में विदेशी शराब की अवैध फैक्ट्री का उद्भेदन किया है (Illegal liquor factory busted in Seraikela), जहां टीम ने छापामारी कर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया है.

ये भी पढ़ें:धनबाद के निरसा इलाके में पुलिस ने की छापेमारी, अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़

जानकारी के अनुसार सहायक आयुक्त उत्पाद पूर्वी सिंहभूम के निर्देशानुसार अधीक्षक उत्पाद सरायकेला-खरसावां के नेतृत्व में निरीक्षक उत्पाद, सदर क्षेत्र पूर्वी सिंहभूम एवं निरीक्षक उत्पाद, घाटशिला क्षेत्र पूर्वी सिंहभूम के सहयोग से सरायकेला-खरसावां एवं पूर्वी सिंहभूम के संयुक्त छापामारी अभियान में इस शराब फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया. घटनास्थल से सप्लाई के लिए तैयार अवैध विदेशी शराब की बोतलें सहित अवैध शराब निर्माण में प्रयुक्त होने वाली विभिन्न सामग्री जैसे स्पिरिट, कॉर्क ढक्कन, लेबल स्टीकर, केरामेल और खाली बोतल आदि बरामद कर जब्त कर लिया गया. अवैध शराब निर्माण में संलिप्त लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Last Updated :Dec 22, 2022, 4:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details