झारखंड

jharkhand

गर्भवती महिला की मौत मामले में पति और सास गिरफ्तार, दहेज हत्या का है आरोप

By

Published : Dec 21, 2020, 7:07 AM IST

सरायकेला के गोंदपुर गांव में गर्भवती महिला की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मृतका के भाई ने थाने में दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है.

Husband and mother-in-law arrested for murder of  pregnant woman in Saraikela
गर्भवती महिला की मौत मामले में पति और सास गिरफ्तार

सरायकेला: जिले के खरसावां थाना क्षेत्र के गोंदपुर गांव की गर्भवती महिला मानी बेरा उर्फ पुष्टी की हत्या के आरोप में पुलिस ने महिला के पति और सास को गिरफतार कर जेल भेज दिया है. मृतका के भाई शिव शंकर बेरा ने खरसावां थाना में अपने बहनोई शिवा पुष्टी और सास सुब्रकेशी पुष्टी के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया था.

फंदे से लटका मिला था शव

मालूम हो कि खरसावां थाना क्षेत्र के गोंदपुर गांव की शिवा पुष्टी की 24 वर्षीय पत्नी मानी बेरा का शव शुक्रवार शाम को घर में एक फंदे से लटका पाया गया था, जिसकी जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी थी और इसे आत्महत्या बताया था. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

ये भी पढ़ें-जमशेदपुर में सड़क पर पैदल चलना भी है जानलेवा, डराते हैं मौत के आंकड़े, नहीं हैं जेबरा क्रॉसिंग और फुट ओवर-ब्रिज की सुविधा

घटना के दूसरे दिन शनिवार को मृतका के भाई शिव शंकर बेरा ने इसे दहेज हत्या बताते हुए महिला के पति और सास के खिलाफ खरसावां थाना में मामला दर्ज कराया था. खरसावां पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी मां-बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. खरसावां थाना प्रभारी प्रकाश रजक ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details