झारखंड

jharkhand

स्कूटी नहीं मिलने पर छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में मातम का माहौल

By

Published : Aug 30, 2019, 7:43 AM IST

सरायकेला में एक छात्रा ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. वह कुछ दिनों से स्कूटी के लिए जिद कर रही थी. वहीं, आर्थिक स्थिति का हवाला देते हुए उसने दुर्गा पूजा में बोनस मिलने पर स्कूटी देने का वादा किया था. पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

स्कूटी नहीं मिलने पर छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सरायकेला: जिले के आरआईटी थाना अंतर्गत बाबा कुटी की रहनेवाली स्नातक द्वितीय वर्ष की एक छात्रा ने अपने घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

देखें पूरी खबर

वहीं, मृतक छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी काफी जिद्दी स्वभाव की थी. वह कुछ दिनों से स्कूटी के लिए जिद कर रही थी. आर्थिक स्थिति का हवाला देते हुए उसने दुर्गा पूजा में बोनस मिलने पर स्कूटी देने का वादा किया था.

ये भी पढ़ें-कच्ची दीवार गिरने से महिला की मौत, परिजनों का रो-रो के हुआ बुरा हाल

बता दें कि छात्रा के पिता सरायकेला के आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित निजी कंपनी में गार्ड का काम करते हैं और गुरुवार के ए शिफ्ट ड्यूटी कर दिन के लगभग 2:30 बजे घर पहुंचने पर देखा की छात्रा टीवी देख रही है. उसके बाद शाम के करीब 5:00 बजे जब परिववालों ने छात्रा को आवाज लगाया तो अंदर का कमरा बंद पाया गया.

ये भी पढ़ें-पुलिस की मुस्तैदी से दरिंदगी का शिकार होने से बची लड़की, दोस्त के साथ घूमने गई थी सरायकेला

जब बगल के कमरे के रोशनदान से देखा तो छात्रा फंदे से झूल रही थी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इधर घटना के बाद परिववालों का रो- रोकर बुरा हाल है.

Intro:सरायकेला जिले के आरआईटी थाना अंतर्गत बाबा कुटी रोड नम्बर S/ 9 की रहनेवाली जमशेदपुर स्नातक द्वितीय वर्ष की एक छात्रा ने अपने घर में पंखे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Body:मृत छात्रा ऋतु कुमारी के पिता रविंद्र कुमार सिंह ने बताया कि उनकी बेटी काफी जिद्दी स्वभाव की थी कुछ दिनों से स्कूटी के लिए जिद कर रही थी, उन्होंने बताया आर्थिक स्थिति का हवाला देते हुए दुर्गा पूजा में बोनस मिलने पर स्कूटी देने का वायदा किया था. छात्रा के पिता आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित पेप्सी कंपनी कंपनी में गार्ड का काम करते हैं इधर आज ए शिफ्ट ड्यूटी कर दिन के लगभग 2:30 बजे घर पहुंचने पर देखा छात्रा टीवी देख रही है. उसके बाद शाम के करीब 5:00 बजे जब परिववालों ने छात्रा को आवाज लगाया तो अंदर का कमरा बंद पाया. बगल के कमरे का वेन्टीलेटर से देखा तो छात्रा को फंदे पर झूलता देख सभी के होश उड़ गए.

Conclusion:इधर घटना की जानकारी पड़ोसियों ने आर आई टी थाना पुलिस को दी. वही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और आगे की जांच में जुट गई है. इधर घटना के बाद परिववालों का रो- रोकर बुरा हाल है.



बाईट-- राजनारायण सिंह (थाना प्रभारी- आरआईटी)

ABOUT THE AUTHOR

...view details