झारखंड

jharkhand

Crime News Seraikela: सौतेले बाप ने नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 11, 2023, 4:45 PM IST

सरायकेला में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है. एक सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी के साथ रेप किया है. पीड़िता ने मामले में आरआईटी थाना में सौतेले पिता के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/11-September-2023/jh-ser-02-aaropi-jh10027_11092023133659_1109f_1694419619_194.jpg
Step Father Raped Minor Daughter

सरायकेला-खरसावां:जिले के आरआईटी थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना हुई है. यहां एक नाबालिग लड़की के साथ सौतेले पिता ने दुष्कर्म किया है. थाना में दिए गए आवेदन के अनुसार सौतेले पिता ने कई बार नाबालिग बेटी के साथ रेप किया था. इस संबंध में बच्ची ने जब अपनी मां से शिकायत की तो मां मुंह बंद रखने की बात कहती थी. वहीं आरआईटी थाना पुलिस ने बच्ची की शिकायत पर उसके सौतले पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-Seraikela Minor Suicide Case: एसपी ने थाना प्रभारी और सहायक पुलिसकर्मी को किया निलंबित, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

नौ साल की उम्र से बेटी से रेप कर रहा था सौतेला पिताः पीड़ित लड़की थाने में दिए गए आवेदन में पुलिस को बताया है कि जब वह नौ साल की थी उसी वक्त से उसके सौतेला पिता ने उसे हवस का शिकार बनाया था. इसके बाद मौका मिलने पर लगातार उसका रेप करता था.

भाई को संदेह होने पर बहन ने सुनाई व्यथाः इधर बहन की स्थिति देखकर भाई को संदेह हुआ तो उसने अपनी बहन से पूछा. इसपर पीड़िता ने अपने भाई को आपबीती सुनाई. मामले की जानकारी मिलने के बाद भाई अपनी बहन को लेकर आरआईटी थाना पहुंचा और आरोपी पिता के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तारः वहीं पुलिस ने आवेदन मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी दिनेश गिरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही पीड़िता की मां को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. इस संबंध में थाना प्रभारी सागर लाल महथा ने बताया की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है

ABOUT THE AUTHOR

...view details