झारखंड

jharkhand

आदित्यपुर में गोलीकांड मामले में पुलिस ने आरोपी के परिजनों को हिरासत में लिया, मुस्लिम बस्ती पुलिस छावनी में तब्दील

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 6, 2023, 10:39 PM IST

सरायकेला के आदित्यपुर में फायरिंग मामले की जांच तेज कर दी गई है. पुलिस ने ड्रग पैडलर पर गोली चलाने के मामले में कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. साथ ही घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की. Police detained suspects in firing case Adityapur

http://10.10.50.75//jharkhand/06-November-2023/jh-ser-02-police-dabish-jh10027_06112023164050_0611f_1699269050_688.jpg
Police Detained Suspects In Firing Case Adityapur

सरायकेला-खरसावां:ड्रग पैडलर डॉली परवीन गोलीकांड मामले में आदित्यपुर थाना क्षेत्र के मुस्लिम बस्ती में आदित्यपुर पुलिस ने दबिश दी है. सरायकेला एसपी डॉ विमल कुमार के निर्देश पर आदित्यपुर पुलिस ने मुस्लिम बस्ती को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया है. जहां महिला एवं पुलिस बल तैनात किए गए हैं.

ये भी पढ़ें-सरायकेला में फायरिंगः भाई ने ड्रग पेडलर बहन को गोली मारी, गोलीबारी में भतीजा भी शामिल

कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछः सोमवार को आदित्यपुर पुलिस मुस्लिम बस्ती पहुंचकर गोलीकांड के आरोपी डॉली परवीन के भाई मुजाहिद अंसारी उर्फ कांडी की पत्नी मुमताज और गैंगवार में मारे गए साबिर की पत्नी बेबी को हिरासत में लेकर पूछताछ की. एसपी विमल कुमार के निर्देश पर थाना प्रभारी राजन कुमार दल-बल के साथ मुस्लिम बस्ती पहुंचकर मामले की पड़ताल की. इधर, पुलिस द्वारा आरोपियों के विरुद्ध कांड दर्ज कर उनके खिलाफ छापेमारी शुरू कर दी गई है .

डॉली परवीन का रिम्स में चल रहा इलाजः पुलिस ने गोली कांड के आरोपी डॉली परवीन के भाई मुजाहिद हुसैन, भतीजे राजू, और उसके भाई माशूक समेत अन्य के विरुद्ध धारा 307, 341, 342, 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है. गौरतलब है घायल डॉली परवीन का रांची रिम्स में इलाज चल रहा है और उसके फर्द बयान समेत बेटी निशा परवीन के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज किया है.

ब्राउन शुगर कारोबार में हिस्सेदारी को लेकर मारी थी गोलीःपुलिस अनुसंधान में इस बात का खुलासा हुआ है कि तीन साल जेल में सजा काटने के बाद ड्रग पैडलर डोली जमानत पर रिहा होकर 15 दिन पूर्व आयी थी. जिसके बाद आरोपी ब्राउन शुगर कारोबार में हिस्सेदारी को लेकर पैसे की डिमांड कर रहे थे. इसी रंजिश के चलते गोलीकांड को अंजाम दिया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details