झारखंड

jharkhand

Crime News Seraikela: आभूषण दुकान में दिनदहाड़े लूट, ग्राहक बनकर दिया घटना को अंजाम

By

Published : Aug 6, 2023, 1:55 PM IST

Updated : Aug 6, 2023, 2:24 PM IST

सरायकेला में लूट हुई है. आदित्यपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों द्वारा ग्राहक बनकर एक आभूषण दुकान में दिनदहाड़े लूटपाट की गयी है. मौके पर पहुंचे एसपी मामले की जांच में जुट गये हैं.

Crime Loot in jewelery shop in Seraikela
कोलार्ज इमेज

देखें वीडियो

सरायकेला: जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गम्हरिया लाल बिल्डिंग चौक के पास स्थित ईश्वर लाल ज्वेलरी आभूषण दुकान में लूटपाट हुई है. बेखौफ अपराधियों ने रविवार सुबह लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधी यहां लाखों के आभूषण लूटपाट कर फरार हो गए. साथ ही सीसीटीवी और डीवीआर भी लेकर भाग गये.

इसे भी पढ़ें- Khunti Crime News: धान कारोबारी से लूट, हथियार के बल पर अपराधियों ने लूटे ढाई लाख रुपये

रविवार सुबह तकरीबन 11 बजे तीन अपराधियों ने ज्वेलरी दुकान में प्रवेश करते हुए इस घटना को अंजाम दिया. ग्राहक बनकर दो अपराधी दुकान में घुसे और एक दुकान के बाहर ही खड़ा था. दुकान में घुसे अपराधियों ने दुकानदार से मंगलसूत्र दिखाने की बात कही. इस बीच अपराधियों ने पिस्तौल निकाल ली, बंदूक दिखाकर दोनों अपराधियों ने सारे गहने लूट लिये. भागने के दौरान अपराधी दुकान का शटर बाहर से बंद कर दिया. इस दौरान अपराधी अपने साथ लाए प्रसाद समेत कुछ सामान दुकान पर छोड़ दिया. इस लूटकांड की जानकारी मिलने के बाद सरायकेला एसपी डॉ विमल कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच प्रारंभ कर दी है. एसपी के दिशा निर्देश में आदित्यपुर थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. एसपी ने जल्द से जल्द मामले का खुलासा करने के निर्देश दिये हैं.

सीसीटीवी के डीवीआर ले भागे अपराधीः आभूषण दुकान में लूटपाट घटना को अंजाम देने वाले बेखौफ अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया. पिस्तौल का भय दिखाकर पहले सभी आभूषण लूट लिए बाद में दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को क्षतिग्रस्त करते हुए डीवीआर भी अपने साथ ले भागे. इतना ही नहीं अपराधियों ने दुकानदार और कर्मचारियों का मोबाइल फोन तोड़ दिया, जिससे पुलिस को जानकारी ना दी सके.

Last Updated : Aug 6, 2023, 2:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details