झारखंड

jharkhand

सरकारी महिला ऑफिसर नाबालिग को बंधक बना कर रही थी प्रताड़ित, लोगों ने थाने में की शिकायत

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 25, 2023, 7:01 PM IST

सरायकेला में सरकारी महिला ऑफिसर पर नाबालिग को बंधक बना कर प्रताड़ित करने का आरोप लगा है. मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने नाबालिग को बरामद कर लिया है और थाना ले आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

woman tortured minor in Seraikela
woman tortured minor in Seraikela

सरायकेला: जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र के विनायक गार्डन सोसाइटी में रहने वाली एक सरकारी महिला अधिकारी द्वारा घर में नाबालिग को बंधक बनाकर प्रताड़ित किए जाने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, आदित्यपुर-कांड्रा मुख्य मार्ग स्थित विनायक गार्डन सोसायटी ई ब्लॉक के फ्लैट संख्या 505 में किराएदार गम्हरिया प्रखंड कृषि विज्ञान केंद्र की अधिकारी अंजली मिश्रा अपने घर में नाबालिग को प्रताड़ित कर लगातार मारपीट करती हैं. इसे लेकर उनके पड़ोसियों ने पुलिस से शिकायत की है.

यह भी पढ़ें:Crime News Sahibganj: 2014 से गायब दो नाबालिग को तलाशने पुलिस की टीम गई दिल्ली, शिकंजे में एक अपराधी

इसके बाद मौके पर पहुंची आदित्यपुर पुलिस की पीसीआर गाड़ी नाबालिग को बरामद करते हुए थाने ले आई है और मामले की जांच में जुट गई है. पड़ोस में रहने वाली महिलाओं ने बताया कि अंजली मिश्रा बीते कई दिनों से 10 वर्षीय नाबालिग बच्चे को प्रताड़ित कर मारपीट करती थीं. बच्चों के रोने-चिल्लाने की आवाज से बाकी फ्लैट वासी परेशान थे. उन्होंने कई बार रांची में रहने वाले फ्लैट के मालिक से भी शिकायत की. बावजूद इसके नाबालिग को प्रताड़ित करने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा था. सोमवार को भी अंजली मिश्रा ने नाबालिग को फ्लैट में बंद कर दिया. जिसके बाद नाबालिग ने पड़ोस में रहने वाली विनीता राय से गुहार लगाई, जिसके बाद पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया गया.

अपने गांव से बच्चे को लायी थी महिला अधिकारी:मामले की जानकारी होने के बाद आदित्यपुर पुलिस विनायक गार्डन फ्लैट पहुंचकर पड़ताल में जुट गई. इस बीच सरकारी अधिकारी अंजली मिश्रा ने बताया कि बच्चों को वे अपनी गांव से लेकर आयी हैं. बच्चे की मां ने दूसरी शादी कर ली, जिसके बाद पिता ने अंजली मिश्रा को अपने साथ रखकर बच्चे के भरण-पोषण की जिम्मेदारी दी थी. अंजली मिश्रा ने बताया कि पड़ोसियों द्वारा बेबुनियाद आरोप लगाए गए हैं, वे बच्चे का अच्छे से ख्याल रखती हैं.

वहीं, मौके पर मौजूद पीसीआर के पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि कंट्रोल रूम से पीसीआर वैन को मामले के संबंध में जानकारी प्राप्त हुई थी. जिसके बाद पुलिस यहां पहुंची है और आगे कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details