झारखंड

jharkhand

गीता कोड़ा का सरायकेला में जोरदार स्वागत, 2024 के चुनाव की तैयारियों में जुटने का किया आह्वान

By

Published : Aug 31, 2021, 10:28 AM IST

congress-working-president-geeta-koda-welcomed-in-seraikela

सरायकेला में कांग्रेस कमेटी द्वारा पार्टी की नवनियुक्त प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष गीता कोड़ा का अभिनंदन किया गया. जिसके बाद गीता कोड़ा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से 2024 के चुनाव का जिक्र करते हुए अभी से जुटने को कहा और चुनौतियों से लड़ने के लिए प्रेरित किया.

सरायकेला: आदित्यपुर स्थित अटल पार्क में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा पार्टी की नवनियुक्त प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष गीता कोड़ा का अभिनंदन किया गया. इस मौके पर पूर्व सांसद मधु कोड़ा भी मौजूद रहे. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चंदन सिंह के नेतृत्व में यह अभिनंदन कार्यक्रम किया गया.

ये भी पढ़ें-खैरपाल सिंचाई नहर परियोजना में अनियमितता का आरोप, सांसद गीता कोड़ा ने की जांच की मांग


कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए कांग्रेस पंचायत परिषद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह ने पार्टी के आलाकमान को प्रदेश में अच्छी कमेटी देने के लिए धन्यवाद दिया. इसके साथ ही उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा के कार्यकाल के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि उस समय सड़क की कनेक्टिविटी सबसे बेहतर रही. साथ ही संगठन, संबंध और संपर्क का संतुलन बना रहा. आदित्यपुर नगर निगम के मेयर पद के पूर्व प्रत्याशी मुन्ना शर्मा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि इस बार झारखंड की कुर्सी हेमंत सोरेन की बजाए गीता कोड़ा को मिले.


कांग्रेस की सच्ची सिपाही

इस मौके पर पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष गीता कोड़ा ने कहा कि वह कांग्रेस की सच्ची सिपाही हैं. लोगों के सहयोग से उन्हें आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है. वह यह मौका व्यर्थ नहीं जाने देंगी. 2024 के इलेक्शन का जिक्र करते हुए गीता कोड़ा ने सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर चुनाव और चुनौतियों से लड़ने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने सभी को विश्वास दिलाया कि अगर कार्यकर्ता एकजुट हो जाएंगे तो यह सपना पूरा कर सकेंगे और कांग्रेस पार्टी का पूरे देश में परचम लहरा सकेंगे. कार्यक्रम में देबु चटर्जी, जिलाध्यक्ष छोटा राय किस्कू, सुरेश धारी, अम्बुज सिंह मौजूद रहे.

कार्यकर्ताओं का साथ मिला तो पूरे देश में कांग्रेस का परचम: मधु कोड़ा
इस अवसर पर झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने कहा कि पार्टी और राज्य के लोगों का विश्वास उन पर है. उन्होंने कहा कि सरायकेला जिला कांग्रेस कमेटी का विस्तार भी पार्टी की नीतियों के अनुरूप काफी बेहतर तरीके से हुआ है. कार्यकर्ताओं के बीच बेहतर तालमेल जरूरी है. सभी कार्यकर्ताओं का सहयोग मिला तो झारखंड ही नहीं पूरे देश में कांग्रेस का परचम लहराएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details