झारखंड

jharkhand

अवैध टाल को उग्र स्थानीय लोगों ने किया ध्वस्त, खुलेआम बेचा जाता था चोरी का माल

By

Published : Jan 12, 2021, 9:22 PM IST

सरायकेला में संचालित अवैध टाल को उग्र बस्ती वासियों ने तोड़फोड़ करते हुए ध्वस्त कर दिया है. लोगों का कहना है कि टाल में चोरी किए गए सामानों की खुलेआम बिक्री की जाती है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

angry local residents destroy illegal pool in seraikela
स्क्रैप टाल को किया ध्वस्त

सरायकेला: जिला के आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत राम मड़ैया बस्ती में कई दिनों से प्रशासन की नाक के नीचे संचालित अवैध टाल को उग्र बस्ती वासियों ने ध्वस्त कर दिया है. मंगलवार को अचानक बस्ती के लोग आक्रोशित होकर अवैध स्क्रैप टाल पहुंचे, जहां सभी ने गोलबंद होकर स्क्रैप टाल में जमकर तोड़फोड़ की और टाल को ध्वस्त कर दिया.

देखें पूरी खबर


चोरी किए गए सामानों की खुलेआम बिक्री
स्थानीय बस्ती के लोगों की ओर से कई बार पुलिस को सूचित किया गया था कि इस टाल में चोरी किए गए सामानों की खुलेआम बिक्री होती है, जिस पर रोक लगाने में पुलिस प्रशासन नाकाम रही. नतीजतन बस्ती वासियों ने टाल बंद कराने की ठानी और यह कदम उठाया.

इसे भी पढ़ें-हजारीबाग के उपन्यासकार की देश-विदेश में धूम, महज 23 साल में अंकुर ने लिखे तीन नोवेल


वार्ड पार्षद ने टाल बंद कराने की थी लिखित शिकायत
स्थानीय वार्ड पार्षद रंजन सिंह ने बताया कि कई बार बस्ती में संचालित अवैध टाल बंद कराने के लिए थाने में लिखित शिकायत की गई थी, बावजूद इसके पुलिस की ओर से कोई कदम नहीं उठाया गया. नतीजतन बस्ती वासियों ने खुद ही अवैध टाल बंद कराने के उद्देश्य से टाल को ध्वस्त कर दिया. घटना के बाद स्थानीय आदित्यपुर पुलिस मौके पर पहुंची है और छानबीन में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details