झारखंड

jharkhand

आदित्यपुर पुलिस ने पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में की छापेमारी, साबिर हत्याकांड में शामिल तीन अपराधी लाखों के ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार

By

Published : Dec 23, 2022, 6:09 PM IST

आदित्यपुर पुलिस ने पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में छापेमारी कर (Adityapur Police Raid In East Midnapore) कुख्यात अपराधी कलीम खान समेत तीन अपराधियों को लाखों रुपए के ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है.

Criminals Arrested With Brown Sugar
Police Giving Information and arrested Criminals

सरायकेला: आदित्यपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एसडीपीओ हरविंदर सिंह के नेतृत्व में गुरुवार को पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने कुख्यात अपराधी कलीम खान, सद्दाम खान के साथ मानगो के शमीम खान को लाखों रुपए के ब्राउन शुगर (60.44 ग्राम) और लोडेड पिस्टल और बगैर नंबर की कार के साथ गिरफ्तार (Criminals Arrested With Brown Sugar) किया है.

ये भी पढे़ं-सरायकेला में तालाब किनारे मिली अर्धनग्न अवस्था में चार साल की बच्ची, दुष्कर्म की आशंका

छह दिसंबर को आदित्यपुर की मुस्लिम बस्ती में हुई थी हत्याः मामले में शुक्रवार को एसपी आनंद प्रकाश, एसडीपीओ हरविंदर सिंह, थाना प्रभारी राजन कुमार और गम्हरिया प्रभारी राजीव कुमार ने इस मामले में विस्तृत जानकारी दी है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने पिछले दिनों ब्राउन शुगर के कारोबार में आपसी वर्चस्व में छह नवंबर को आदित्यपुर के मुस्लिम बस्ती में साबिर अंसार की हत्या कर (Sabir Murder Case) दी थी. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों कुख्यात उसके बाद से ही पूर्वी मिदनापुर में छुपकर बैठे थे और वहीं से ब्राउन शुगर का कारोबार कर रहे थे.

बांग्लादेश से जुड़े हैं आरोपियों के तारः एसपी ने बताया कि इस गिरोह को संभवतः बांग्लादेश से ब्राउन शुगर की खेप मिलती है. पुलिस तमाम बिंदुओं पर आरोपियों से पूछताछ कर रही है. गिरोह के अन्य सदस्यों का भी पता लगाया जा रहा है. अपराधियों के इस गिरोह को पकड़ने में गठित टीम में एसडीपीओ के साथ आदित्यपुर थाना प्रभारी राजन कुमार, गम्हरिया प्रभारी राजीव कुमार, आरआईटी प्रभारी सागरलाल महथा, राजनगर थाना प्रभारी चंदन कुमार, कांड्रा थाना के एसआई राहुल कुमार और गम्हरिया थाना के चंदन कुमार शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details