झारखंड

jharkhand

गोलीबारी की घटना में शामिल तीनों आरोपी गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

By

Published : Jan 23, 2021, 9:55 PM IST

आदित्यपुर थाना अंतर्गत मांझी टोला में गुरुवार की शाम गोलीबारी हुई थी. इस मामले के तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

accused involved in firing arrested in Seraikela
गोलीबारी की घटना में शामिल तीनों आरोपी गिरफ्तार

सरायकेला:खरसावां पुलिस ने आदित्यपुर थाना अंतर्गत मांझी टोला में गुरुवार शाम हुई गोलीबारी की घटना का खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने बताया कि इस मामले में तीनों आरोपियों विकास कुमार सिंह, चंदन प्रसाद और उपेंद्र कुमार मंडल को 7.65 एमएम देसी पिस्तौल और एक खोखे के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

देखें पूरी खबर
मामले में एसपी मो. अर्शी ने बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आए विकास कुमार सिंह का आपराधिक इतिहास रहा है और पूर्व में भी जेल जा चुका है. बता दें कि गुरुवार की शाम कृष्णा कर्मकार नाम के युवक को गोली लगी थी, जिसके बाद उसे बेहद ही गोपनीय तरीके से टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां चिकित्सकों ने गोली लगने की पुष्टि की थी.

ये भी पढ़ें-रांची में ऐतिहासिक टुसू पर्व मना, बताई गई पर्व की विशेषता

रंजिश का मामला

इसके बाद मामले की जानकारी आदित्यपुर थाना पुलिस को दी गई थी. इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आदित्यपुर पुलिस ने 24 घंटे के भीतर मामले से जुड़े तीनों आरोपियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि आपसी रंजिश में आरोपियों ने कृष्णा को गोली मारी थी. पुलिस कृष्णा का आपराधिक इतिहास को खंगालने में जुटी हुई है. फिलहाल, कृष्णा का इलाज टाटा मुख्य अस्पताल में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details