झारखंड

jharkhand

साहिबगंज के पुलिस क्वार्टर में महिला थाना प्रभारी ने की खुदकुशी, परिजनों ने तीन लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

By

Published : May 4, 2021, 10:34 PM IST

Updated : May 4, 2021, 11:04 PM IST

साहिबगंज में महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की खुदकुशी मामले में यह बात सामने आई है कि उसने मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर यह कदम उठाया है. मां का आरोप है कि बेटी ने खुदकुशी नहीं की बल्कि उसकी हत्या की गई है. परिजनों ने दो महिला दारोगा के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

Rupa Tirkey commits suicide in Seraikela
सरायकेला में महिला थाना प्रभारी ने की खुदकुशी

साहिबगंज:साहिबगंज शहर में स्थित महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की ने सोमवार देर रात पुलिस क्वार्टर में खुदकुशी कर ली. महिला पुलिसकर्मी की खुदकुशी की खबर से पुलिस महकमे में खलबली मच गई. रूपा की मां ने तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. मां का कहना है कि बेटी की हत्या की गई है और तीन लोग इसमें शामिल हैं.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें:सरायकेला: कोरोना मरीजों की जान बचाने के लिए दिन रात काम कर रहे मजदूर, 24 घंटे हो रहा मेडिकल ऑक्सीजन का उत्पादन

मानसिक रूप से परेशान चल रही थी रूपा

मां पद्मावती उराईन और बहन का कहना है कि रूपा जब से थाना प्रभारी बनी थी तब से मानसिक रूप से परेशान चल रही थी. दो दारोगा मनीषा और ज्योत्सना उसे परेशान करती थी. किसी न किसी बात को लेकर बराबर कहासुनी होती थी. परिजनों का आरोप है कि शहर का प्रभावशाली व्यक्ति पंकज मिश्रा भी इसमें शामिल है. परिजनों ने दो महिला दारोगा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

बता दें कि रूपा तिर्की रांची के रातू थाना अंतर्गत काठीटांड की रहने वाली थी. वह 2018 बैच के अवर निरीक्षक के रूप में बहाल हुई थी. अभी रूपा की शादी नहीं हुई थी. मंगलवार को परिजनों को यह जानकारी दी गई कि उसने खुदकुशी कर ली है. जानकारी मिलते ही परिजन साहिबगंज पहुंचे. रूपा को गार्ड ऑफ ऑनर देकर उसके शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. रूपा का पोस्टमार्टम कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Last Updated : May 4, 2021, 11:04 PM IST

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details