झारखंड

jharkhand

Sahibganj News: साहिबगंज में प्रेमी जोड़े आपत्तिनजक स्थिति में पकड़े गए, ग्रामीणों ने 10 घंटे तक बनाए रखा बंधक, पुलिस ने कराया मुक्त

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 9, 2023, 10:25 PM IST

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का मामला साहिबगंज में प्रकाश में आया है. पहले से शादीशुदा प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया और रातभर बंधक बनाकर रखा. प्रेमी जोड़े पहले से शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं. वहीं जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी जोड़े को बंधक मुक्त कराया.

http://10.10.50.75//jharkhand/09-September-2023/jh-sah-03-premi-joda-jh10026_09092023204458_0909f_1694272498_402.jpg
Couple Caught And Hostage In Sahibganj

साहिबगंज: राजमहल थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की देर रात एक शादीशुदा महिला और पुरुष को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में धर दबोचा. इसके बाद देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. आक्रोशित ग्रामीणों ने दोनों को बंधक बना लिया. मामले की सूचना शनिवार दोपहर राजमहल पुलिस को मिली. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया.

ये भी पढ़ें-आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए युवक और महिला, ग्रामीणों ने सिर मुंडवा और जूते का माला पहनाकर गांव घुमाया

10 घंटे तक पुरुष और महिला को ग्रामीणों ने रखा बंधकः जानकारी के अनुसार महिला और पुरुष दोनों पहले से शादीशुदा हैं. महिला तीन बच्चों की मां है और पुरुष दो बच्चों का पिता है. ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ने के बाद करीब 10 घंटे तक बंधक बनाकर रखा था. मिली जानकारी के अनुसार बमबम मंडल दो बच्चों का पिता है. उनसका प्रेम संबंध पिछले कई महीनों से दूसरे गांव की शादीशुदा महिला से चल रहा था. आए दिन वह महिला के घर आना-जाना करता था. वहीं महिला का पति मालदा में मजदूरी करता है.

ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को पकड़ा आपत्तिजनक स्थिति मेंः शुक्रवार की रात महिला का पति घर पर नहीं था. इस बीच बमबम आधी रात में महिला के घर पहुंच गया. इस दौरान गांव के एक युवक ने उसे महिला के घर जाते हुए देख लिया और इसकी सूचना फोन पर महिला के पति को दे दी. युवक के महिला के घर में घुसने की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों ने किसी तरह घर का दरवाजा खोला और दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया. इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को रस्सी से बांध दिया. घटना की सूचना मिलने पर शनिवार की दोपहर महिला का पति मालदा से अपने घर पहुंच गया. इसके बाद मामले की जानकारी राजमहल पुलिस को दी गई. राजमहल पुलिस दोपहर करीब एक बजे मौके पर पहुंची और दोनों को बंधक मुक्त कराया.

पुलिस युवक से थाने में कर रही पूछताछः पुलिस युवक से पूछताछ के लिए उसे उठाकर थाना ले गई है. शाम तक पुलिस युवक से पूछताछ कर रही थी. इस संबंध में राजमहल थाना प्रभारी कुंदन कांत विमल ने बताया कि युवक से पूछताछ चल रही है. गांववालों के साथ बैठकर इस मामले में वार्ता की जाएगी. ग्रामीणों की सहमति से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details