झारखंड

jharkhand

साहिबगंज में दो ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार, 600 ग्राम गांजा बरामद

By

Published : Dec 14, 2022, 7:59 AM IST

police arrested smugglers with ganja

साहिबगंज पुलिस ने दो तस्कर को गिरफ्तार (Smugglers arrested in Sahibganj) किया है. राधानगर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जंगलपाड़ा गांव में छापेमारी की और दो तस्करों को 600 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया.

देखें वीडियो

साहिबगंज:राधानगर थाने की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 600 ग्राम गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार ((Smugglers arrested in Sahibganj)) किया है. पुलिस ने बताया कि तस्करी की गुप्त सूचना मिली थी. इस सूचना के आधार पर पुलिस की टीम जंगलपाड़ा गांव में छापेमारी की. इस छापेमारी के दौरान दो तस्करों को 600 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़े:बिहार ले जाया जा रहा था अवैध गांजा, गुमला पुलिस ने दो तस्कर को किया गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार राधानगर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जंगलपाड़ा गांव में गांजा की अवैध कारोबार संचालित किया जा रहा है. इस सूचना के आधार पर राधानगर थाना प्रभारी राकेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई. इस पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई की. पुलिस टीम जंगलपाड़ा गांव के आम बगीचा में छापेमारी की, जहां दो युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ और तलाशी के दौरान दोनों युवक के पास से 600 ग्राम गांजा बरामद किया है. गांजा बरामद होते ही दोनों तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया.


राजमहल एसडीपीओ ने कहा कि राधानगर थाने को गुप्त सूचना मिली थी कि दो युवक जंगलपाड़ा गांव में गांजा की डिलीवरी करने की फिराक में है. वहीं, पुलिस ने रात में गुप्त सूचना के अधार पर छापेमारी करते हुए 600 ग्राम गांजा के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों में उत्तरी सरफराजगंज पंचायत के नौघरिया गांव के विक्रम मंडल और पप्पू मंडल शामिल है. उन्होंने बताया कि बरामद गांजे की अनुमानित कीमत करीब 30 से 40 हजार रुपये है. उन्होंने कहा कि दोनों तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details