झारखंड

jharkhand

ट्रैक्टर पलटने से एक की मौत और दो घायल, परिजनों के बीच मचा कोहराम

By

Published : Jun 29, 2023, 2:03 PM IST

साहिबगंज जिले के बोरियो में एक ट्रैक्टर पलट गया. जिससे उसमें सवार एक युवक की मौत हो गई. वहीं दो लोग घायल हुए हैं. एक घायल की हालत गंभीर है, जिसे इलाज के लिए भागलपुर रेफर किया गया है.

tractor overturned in sahibganj
tractor overturned in sahibganj

साहिबगंज: जिले के बोरियो में ट्रैक्टर पलटने से एक युवक की मौत हो गई. वहीं दो युवक घायल हो गए. घटना बोरियो थाना क्षेत्र के पोलमा और फुलभंगा के बीच पहाड़ पर घटी है. हादसे के बाद मृतक के परिजनोें का रो रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:लातेहार में बाराती वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 10 से अधिक घायल

मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शोभनपुर भट्टा के रहने वाले ईश्वर यादव के 40 वर्षीय पुत्र प्रेम यादव के रूप में हुई है. उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई. वहीं दूसरे युवक टुनटुन सिन्हा को गंभीर चोट लगने के कारण डॉक्टर ने भागलपुर रेफर कर दिया है. वहीं ट्रेक्टर चालक का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

डीजे लाने के दौरान हुआ हादसा: दरअसल, रेफर युवक टुनटुन सिन्हा डीजे संचालक है. पहाड़ पर कुछ दिन पहले ही उसकी डीजे की बुकिंग हुई थी. उसी को वापस लाने वह बुधवार की दोपहर अपने साथी के साथ पहाड़ पर गया था. बताया जा रहा है कि वहां से डीजे लोड कर लौटने में रात हो गई. इसी दौरान ट्रैक्टर पलट गया और ये हादसा हो गया. रात को 2:40 बजे के करीब गंभीर अवस्था में टुनटुन को किसी ने जिला सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया.

परिजनों को बुरा हाल: वहीं जब इसकी जानकारी गांव में युवक के परिजनों को मिली तो वे गुरुवार की सुबह पहाड़ पर खोजते हुए घटनास्थल पर पहुंचे. जहां प्रेम यादव का शव ट्रेक्टर के आगे पड़ा हुआ था. परिजन खटिया पर रखकर शव को घर लेकर आए और संबंधित थाना को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. लोगों का कहना है कि ट्रैक्टर के इंजन ने पलटी मारी है. डाला पर डीजे सुरक्षित है. इंजन के पलटी मारने से घटना घटी है. फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी हुई है. प्रेम यादव का शव घर पहुंचने के साथ परिजनों के बीच हाहाकार मचा हुआ है. पिता का रो रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details