झारखंड

jharkhand

Sahibganj Rubika Murder Case: रुबिका हत्याकांड में साहिबगंज पुलिस की जांच जारी, मुख्य आरोपी से कर रही पूछताछ

By

Published : Feb 27, 2023, 8:10 PM IST

रुबिका पहाड़िन हत्याकांड में पुलिस की जांच जारी है. पुलिस ने सभी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस हत्याकांड के मुख्य आरोपी मैनुल अंसारी से पूछताछ कर रही है.

Sahibganj police investigation continues
रुबिका पहाड़िन

साहिबगंज: झारखंड के चर्चित रुबिका पहाड़िन हत्याकांड का मुख्य आरोपी पति दिलदार अंसारी का मामा मैनुल अंसारी पुलिस के शिकंजे में है. उसे बोरियो पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ जारी रखे हुए है. दो दिनों से रिमांड पर लेकर पूछताछ जारी है. सोमवार को भी पूछताछ कर साहिबगंज मंडल कारा जेल में भेज दिया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः Sahibganj Rubika Murder Case: रुबिका पहाड़िन हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने दिल्ली में दबोचा

प्राप्त जानकारी के अनुसार मैनुल अंसारी से अलग-अलग पुलिस पदाधिकारियों के द्वारा पूछताछ की जा रही है. रुबिका पहाड़िन की काफी निर्मम हत्या की गई थी. मैनुल अंसारी इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी है. उसने अपना जुर्म स्वीकार किया है. उसने हत्या करने और सबूत मिटाने की कोशश करने की जिम्मेदारी ली है. पूरे घटना की विस्तार से पुलिस जानकारी ले रही है. कई राज निकलकर आने की संभावना है. हालांकि पुलिस अधिकारी के द्वारा मीडिया को कुछ भी बताने से इनकार कर दिया गया है. बोरियो थाना में सोमवार को भी पूछताछ जारी रही.

बता दें कि 16 दिसंबर को बोरियो थाना अंतर्गत रहने वाली रुबिका पहाड़िन का शव थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर एक मकान में मिला था. शव कई टुकड़ों में मिला था. पुलिस अपनी जांच में रुबिका के पति दिलदार अंसारी समेत परिवार के 10 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. सभी को जेल भेज दिया गया है. मामला राष्ट्रीय स्तर तक पहुंच चुका था. कुछ दिनों के बाद रूबीका पहाड़ीन का सिर एक तालाब में मिला था. जिसे परिजन ने कान में कानबाली को देखकर पहचाना था. इस कांड का मुख्य आरोपी मामा मैनुल अंसारी फरार हो चुका था. जिसे पिछले दिनों 65 दिन के बाद पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार करने में सफलता पाई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details