झारखंड

jharkhand

एएसआई जोहन तिर्की का 38 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग, तीन पहाड़ क्षेत्र में मिली थी लोकेशन

By

Published : Sep 14, 2021, 11:10 AM IST

ASI Johan Tirkey
एएसआई जोहन तिर्की ()

फस्सिल थाना में पदस्थापित एएसआई जोहन तिर्की के लापता होने से हड़कंप मचा है. सभी थानों को अलर्ट किया गया है और जगह-जगह इश्तहार लगाए जा रहे हैं.

साहिबगंजः मुफस्सिल थाना में पदस्थापित एएसआई जोहन तिर्की 38 दिनों से रहस्यमय ढंग से लापता हैं. अब तक तिर्की का कोई सुराग नहीं मिला है. हालांकि कुछ दिन पहले उनकी लोकेशन तीन पहाड़ क्षेत्र में मिली थी. इस बीच थाना प्रभारी और थाने के अधिकारी ने कई बार उनसे मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश कर चुके हैं पर उनका कोई पता नहीं चला.

ये भी पढ़ें-देवेंद्र पर फक्र है...20 साल के पुलिस करियर में कायम की मिसाल, राष्ट्रपति पदक से भी हो चुके हैं सम्मानित

जानकारी के अनुसार बीते 5 अगस्त को एएसआई जोहन तिर्की मुफस्सिल थाने से निकले थे, लेकिन अभी तक वापस लौट कर नहीं आए हैं. कुछ दिन पहले उनके मोबाइल की लोकेशन तीनपहाड़ थाना क्षेत्र में मिली थी. इधर मुफस्सिल थाना प्रभारी सौरव कुमार और तीनपहाड़ थाना प्रभारी अनुपम प्रकाश ने थाना क्षेत्र के वृंदावन, धूलिया, नीमगाछी, शहरपुर, दुर्गापुर, धनधानिया सहित लगभग दो दर्जन सुदूर पहाड़ी इलाकों के गांवों में अवर निरीक्षक जोहन तिर्की की खोजबीन की है. तिर्की के गुमशुदा होने का इश्तहार भी चस्पा कराया गया है. लोगों से जानकारी मिलने पर थाने में जानकारी देने की अपील भी की गई है.

थानों में लगे इश्तहार

एसआई जोहन तिर्की का रहस्यमय ढंग से गायब हो जाना पुलिस प्रशासन के लिए अब चिंता का विषय बन चुका है. लगातार परिजनों की ओर से दबाव डाला जा रहा है कि आखिर संबंधित थाना क्षेत्र से कहां चले गए और अभी तक पुलिस क्यों ढूंढ़ नहीं सकी. परिजनों के बार-बार दबाव डालने सेर पुलिस रेस हो चुकी है. हर थाने को अलर्ट कर दिया गया है. सभी थाना क्षेत्र में जोहन तिर्की के फोटो के साथ इश्तहार चिपकाए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details