झारखंड

jharkhand

रूपा तिर्की केस: मौत की गुत्थी सुलझाने साहिबगंज पहुंची सीबीआई की फॉरेंसिक टीम, घटनास्थल से जुटाएगी सबूत

By

Published : Sep 16, 2021, 8:42 AM IST

Updated : Sep 16, 2021, 12:52 PM IST

rupa-tirkey-case-cbi-forensic-team
साहिबगंज पहुंची फॉरेंसिक टीम ()

रूपा तिर्की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए दिल्ली से सीबीआई की फॉरेंसिक टीम साहिबगंज पहुंच चुकी है. पुलिस लाइन स्थित सील किए गए सरकारी क्वार्टर से टीम के सबूत जुटाए जाने की संभावना जताई जा रही है.

साहिबगंज:रूपा तिर्की के मौत की मिस्ट्री की जांच जारी है. मौत के पीछे का राज क्या है इसकी गुत्थी सुलझाने के लिए आज (16 सितंबर) सीबीआई की फॉरेंसिक टीम दिल्ली-फरक्का एक्प्रेस ट्रेन से साहिबगंज पहुंच गई है. फॉरेंसिक टीम में सीबीआई के एसपी समेत आठ लोग शामिल हैं.

ये भी पढ़ें :रूपा तिर्की केसः CBI की टीम ने महिला पुलिस पदाधिकारी समेत चार लोगों से की पूछताछ

खोला जा सकता है सरकारी क्वार्टर

फॉरेंसिक टीम के पहुंचने के बाद आज पुलिस लाइन स्थित सील किए गए सरकारी क्वार्टर को खोला जा सकता है. जहां से फिंगरप्रिंट और फुटप्रिंट लेकर जांच को आगे बढ़ाए जाने की संभावना है. हालांकि फॉरेंसिक टीम के लिए इसे चुनौती पूर्ण माना जा रहा है. क्योंकि सीबीआई को ये केस घटना के 4 महीने बाद मिला है. इस बीच कई बार पुलिस टीम और न्यायिक जांच टीम क्वार्टर को खोल चुकी है. घटना के इतने दिनों के बाद सबूतों का मिलना थोड़ा मुश्किल माना जा रहा है.

फंदे से लटका मिला था रूपा तिर्की का शव

बता दें कि 3 मई को सरकारी आवास में साहिबगंज महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की पंखे से झूलती हुई लाश मिली थी. बताया गया उसने खुदकुशी कर ली है. लेकिन इस मामले में हत्या की आशंका और राजनीतिक विवाद बढ़ने के बाद पूरे मामले की जांच का जिम्मा सीबीआई को दिया गया है.

Last Updated :Sep 16, 2021, 12:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details