झारखंड

jharkhand

महिला से छेड़खानी कर रहा था शराबी, विरोध जताने पर गाल में काटा, ग्रामीणों ने कर दी धुनाई

By

Published : Sep 28, 2021, 1:00 PM IST

साहिबगंज में एक शराबी ने महिला की इज्जत लूटने की कोशिश की. जब महिला ने विरोध किया तब आरोपी उसके गाल में काट लिया. हल्ला सुनकर मौके पर जुटी भीड़ ने आरोपी की धुनाई कर दी और उसे पुलिस को सौंप दिया.

woman molested in sahibganj
साहिबगंज में महिला से छेड़खानी

साहिबगंज:जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र के पश्चिमी फाटक के पास एक महिला से छेड़खानी का मामला सामने आया है. महिला ने जब विरोध किया तब आरोपी ने गाल पर दांत से काट दिया और उसकी इज्जत लूटने की कोशिश की. हल्ला सुन मौके पर जुटे ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर धुनाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें:सहायक पुलिसकर्मियों के आंदोलन से टकराएगा तूफान गुलाब

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र के पश्चिमी फाटक के पास अवैध रूप से शराब की बिक्री होती है. महिला सुबह ताड़ी बेचने के लिए वहां पहुंची थी. इसी दौरान किसी शराबी ने महिला से बद्तमिजी की. जब शराबी हदें पार करने लगा तब महिला ने विरोध किया. मौके पर जुटे ग्रामीणों की वजह से महिला की इज्जत बची. महिला ने थाना प्रभारी से न्याय की गुहार लगाई है.

देखें पूरी खबर

ताड़ी के पैसे नहीं दिए तो शुरू हुआ विवाद

आरोपी को लेकर पुलिस ने बताया कि उसका नाम सोहेल अंसारी है और वह मजहर टोला का रहने वाला है. वह ताड़ी पीने गया था लेकिन उसके पास पैसे नहीं थे. इसी को लेकर बहस शुरू हुई. आरोपी का कहना है कि महिला ने पास के गांव से कुछ लोगों को बुलाया और उन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी. उसने महिला पर फंसाने का आरोप लगाया. महिला थाना प्रभारी सुषमा कुमारी ने बताया कि दोनों पक्ष की बात सुनी है. दोनों को पहले इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आगे आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details