झारखंड

jharkhand

Sahibganj Crime News: पति ने किया दूसरी पत्नी का कत्ल, बच्ची को लेकर भागने का प्रयास

By

Published : May 12, 2023, 6:48 AM IST

साहिबगंज में हत्या का मामला सामने आया है. बरहेट थाना क्षेत्र में एक पति ने पत्नी की जान ली. इतना ही नहीं आरोपी ने दो साल की बेटी को लेकर भागने का प्रयास किया.

Murder in Sahibganj husband killed second wife
साहिबगंज में हत्या

साहिबगंज: बरहेट थाना क्षेत्र के लोगाय गांव में पति द्वारा अपनी ही पत्नी की हत्या कर फरार हो जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय सुनीता हांसदा की हत्या बाबूपुर निवासी उसके पति संजय ठाकुर ने गला दबाकर कर दी और अपनी दो साल की बेटी लेकर भागने का प्रयास किया. पति पत्नी के विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है.

इसे भी पढ़ें- Dumka News: दुमका में अलग-अलग घटनाओं में पांच की मौत, तीन ने की आत्महत्या

साहिबगंज में महिला की हत्या को लेकर बताया जा रहा है कि बुधवार की रात संजय ठाकुर ने अपनी दूसरी बीवी सुनीता हांसदा की जान ले ली. इसके बाद दो साल की बच्ची को लेकर भागने की कोशिश की. हालांकि परिवार के लोगों के जागने और हल्ला करने के बाद संजय अपनी बेटी को छोड़कर फरार हो गया. इस घटना की सूचना मिलने पर बरहेट थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम कराकर परिजन को सुनीता का शव सौंप दिया है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

सुनीता हांसदा की मां संझली हेंब्रम ने जानकारी देते बताया कि सुनीता की शादी तीन साल पहले संजय ठाकुर से हुई थी. लेकिन विवाह के बाद से ही पति-पत्नी में अक्सर झगड़े होते थे. घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि सुनीता इन दिनों मायके में थी, बुधवार देर शाम संजय ठाकुर ससुराल आया. खाना खाने के बाद देर रात पति-पत्नी में झगड़ा होने लगा, इसी के बाद संजय ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी.

इसी दौरान संजय ठाकुर ने सुनीता की गला दबाकर हत्या कर दी और अपनी दो वर्षीय बेटी तृप्ति ठाकुर को लेकर भागने लगा. तृप्ति की रोने की आवाज सुनकर सुनीता की मां जाग गई, उसने उठकर देखा कि उसका दामाद संजय ठाकुर बच्ची को लेकर भाग रहा था और उसकी बेटी मृत पड़ी थी, उसके हल्ला मचाने पर गांव और घर के लोग जाग गए. इसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी बरहेट थाना को दी. इसके बाद सुनीता के भाई जोसेफ हांसदा के आवेदन पर बरहेट थाना में कांड संख्या 56/23 दर्ज कराया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details