झारखंड

jharkhand

रूपा तिर्की आत्महत्या मामलाः राजमहल विधायक ने हत्या का लगाया आरोप, मामले की सीबीआई जांच की मांग

By

Published : Jun 8, 2021, 1:22 PM IST

Updated : Jun 8, 2021, 2:27 PM IST

साहिबगंज के राजमहल विधायक अनंत ओझा ने कहा कि रूपा तिर्की की हत्या की गई है. राज्य सरकार मामले की सीबीआई से जांच कराएं, ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके.

CBI probe into Roopa Tirkey case
रूपा तिर्की मामले की सीबीआई जांच

साहिबगंजः राजमहल विधायक अनंत ओझा ने महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की आत्महत्या पर सवाल उठाए हैं. विधायक ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि रूपा तिर्की ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उसकी हत्या की गई है. इस मामले की सीबीआई से जांच हो, ताकि मामले की सच्चाई सामने आ सके.

यह भी पढ़ेंःबाबूलाल मरांडी ने सीएम हेमंत को लिखा पत्र, रूपा तिर्की मौत मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग

रूपा तिर्की आत्महत्या मामले में विधायक ने जिला प्रशासन और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सांच को आंच क्या. उन्होंने कहा कि सच्चाई को किसी सबूत की आवश्यकता नहीं होती. रूपा तिर्की का शव संदेहास्पद स्थिति में सरकारी क्वार्टर में शव मिला था. इस कांड को लेकर रूपा तिर्की के परिजन, समाजिक कर्यकर्ता और भाजपा नेता लगातार राज्य सरकार पर दबाव बना रहे हैं, ताकि सीबीआई से जांच हो सके.

क्या कहते हैं विधायक

न्याय मिलने में हो रहा विलंब

विधायक अनंत ओझा ने कहा कि राज्य में एक आदिवासी होनहार महिला थाना प्रभारी की मौत हुई है. राज्य में आदिवासी की सरकार है. इसके बावजूद न्याय दिलाने में विलंब किया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंःरूपा तिर्की केस: आदिवासी जन परिषद ने फूंका मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पुतला, CBI जांच की मांग

न्याय दिलाने को लेकर करेंगे आंदोलन

विधायक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सड़क पर उतरेगी और रूपा तिर्की को न्याय दिलाने के लिए मांग करेगी. उन्होंने कहा कि वे शीघ्र आंदोलन के लिए सड़क पर उतरेंगे और सीबीआई से जांच कराने की मांग करेंगे, ताकि रूपा तिर्की को न्याय मिल सके.

Last Updated : Jun 8, 2021, 2:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details