झारखंड

jharkhand

Sahibganj Crime News: पोते ने पत्थर से कूच दादा की कर दी हत्या, फिर खुद को किया पुलिस के हवाले

By

Published : May 15, 2023, 10:57 PM IST

साहिबगंज के जिरवाबाड़ी में एक पोते ने अपने ही दादा की निर्मम हत्या कर दी. हत्या के बाद थाने पहुंच आत्मसमर्पण भी कर दिया. दोनों के बीच पुराना विवाद चल रहा था.

grandson murdered his grandfather
grandson murdered his grandfather

साहिबगंज: जिले के जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र में पुराने विवाद में एक पोते ने अपने दादा की निर्मम हत्या कर दी. मामला जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के पहाड़ पर स्थित बड़ा भिरिंडा गांव का है. जहां एक पोते ने अपने 65 वर्षीय दादा की पुराने विवाद में पत्थर से कूच कर हत्या कर दी. इसके बाद पोते ने ओपी पहुंच आत्मसमर्पण कर दिया.

यह भी पढ़ें:Sahibganj Crime News: मुखिया पति ने तीन बच्चों की मां के साथ की तीसरी शादी, मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलास, पढ़िए पूरी खबर

मिली जानकारी के अनुसार, 65 वर्षीय पांडु बेसरा और उसके पोते बबलू बेसरा में पुराना विवाद था. बबलू बाहर कमाने गया था और कुछ दिन पहले ही घर लौटा था. रविवार को पांडु बेसरा की पत्नी मरांगकुड़ी मुर्मू, आरोपी बबलू के पिता और उसकी मां सभी बांझी स्थित अपने रिश्तेदार के यहां गए थे. सोमवार को बबलू और उसके दादा पांडु बेसरा घर में अकेले थे. इस बीच पुराने विवाद में बबलू ने पत्थर से कूच कर दादा की हत्या कर दी. घटना के बाद सोमवार को बबलू बेसरा ग्राम प्रधान इलियास सोरेन के भाई कल्लू सोरेन और ग्रामीण दुर्गा मरांडी के साथ गिरवाबाड़ी ओपी में पहुंचा और दादा की हत्या की बात कबूल करते हुए पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया.

पुलिस ने खून से सना पत्थर और मिट्टी किया जब्त: घटना के बाद जिरवाबाड़ी ओपी प्रभारी चिरंजीत प्रसाद और एसआई विक्रम कुमार गांव पहुंचे और शव को बरामद कर कब्जे में लिया. फिर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौप दिया गया है. वहीं पुलिस ने घटनास्थल से खून से सना पत्थर और मिट्टी जब्त किया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details