झारखंड

jharkhand

ईडी ने जेल मे बंद विजय हांसदा से की पूछताछ, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में है आरोपी

By

Published : Dec 2, 2022, 5:16 PM IST

ईडी ने साहिबगंज जेल में बंद विजय हांसदा (ED interrogates jailed Vijay Hansda) से तीन घंटे पूछताछ की है. पूछताछ करने के बाद ईडी की टीम बोरियो की ओर रवाना हो गई है.

ED interrogates jailed Vijay Hansda
ईडी ने जेल मे बंद विजय हांसदा से की पूछताछ

साहिबगंज: जेल में बंद विजय हांसदा से ईडी ने शुक्रवार को करीब तीन घंटे पूछताछ (ED interrogates jailed Vijay Hansda) की है. ईडी की टीम ने जेल पहुंचकर पूछताछ की और ढाई बजे के करीब जेल से निकल गई. ईडी साहिबगंज जेल से निकलकर बोरियो की तरफ रवाना हुई है. अधिकारी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ईडी की टीम शुक्रवार को साहिबगंज में ही रहेगी.

यह भी पढ़ेंःविजय हांसदा से ईडी की पूछताछ, खुल सकते हैं मनी लॉन्ड्रिंग मामले के कई राज

गौरतलब है कि पूर्व में विजय हांसदा ईडी का गवाह बना था. लेकिन पुलिस ने 11 नवंबर को आर्म्स एक्ट मामले में जेल भेज दिया था. विजय हांसदा मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के भवानी चौकी का रहने वाला है. शुरुआती दिनों में ईडी कई पत्थर व्यवसायियों के ठिकाने पर छापेमारी की थी. इस छापेमारी के दौरान विष्णु यादव उर्फ छोटू यादव के माइंस और क्रशर को सील किया था. विजय हांसदा ग्राम प्रधान है और ईडी की जब्ती सूची पर हस्ताक्षर किया था.

देखें पूरी खबर

विजय हांसदा मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पंकज मिश्रा, विष्णु यादव उर्फ छोटू और विष्णु के छोटा भाई पवित्र यादव पर आय से अधिक संपत्ति मामले में केस दर्ज किया था. लेकिन पुलिस प्रशासन ने इनका केस लेने से इनकार कर दिया था. पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी के ट्वीट पर दुमका प्रक्षेत्र के डीआईजी सुदर्शन मंडल ने 27 नवंबर को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि पंकज मिश्रा पर साहिबगंज में किसी प्रकार का केस नहीं है. डीआईडी ने क्लीन चिट देते हुए सफाई दी थी कि विजय हांसदा अपना केस वापस ले चुका है. इस मामले में ईडी की टीम साहिबगंज पहुंची थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details