झारखंड

jharkhand

Sahibganj News: राजमहल में नाबालिग बालक से अप्राकृतिक यौनाचार मामले में डॉक्टरों की टीम ने की मेडिकल जांच, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Jun 13, 2023, 1:56 PM IST

साहिबगंज में नाबालिग से अप्राकृतिक यौनाचार मामले में राजमहल पुलिस जांच में जुट गई है. पीड़ित बालक के मेडिकल जांच के लिए डॉक्टरों की टीम का गठन किया गया है. वहीं मामले में समाजसेवियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

http://10.10.50.75//jharkhand/12-June-2023/jh-sah-01-dushkram-jh10026_12062023212118_1206f_1686585078_1081.jpg
Unnatural Sex With Minor Boy In Sahibganj

साहिबगंजःराजमहल में नाबालिग से अप्राकृतिक यौनाचार मामले में मेडिकल जांच के लिए राजमहल की एसआई फूलोजींसय टॉपनो ने पीड़ित को सदर अस्पताल साहिबगंज भेजा. केस की गंभीरता को देखते हुए सदर अस्पताल में डॉक्टर सचिन, डॉक्टर तबरेज और डॉक्टर तरुण के नेतृत्व में टीम बनाकर जांच कराने का निर्णय लिया गया. सोमवार देर शाम नाबालिग बालक की मेडिकल जांच की गई.

ये भी पढ़ें-Sahibganj Crime News: मुखिया पति ने तीन बच्चों की मां के साथ की तीसरी शादी, मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलास, पढ़िए पूरी खबर

10 जून को राजमहल थाना में दर्ज कराई गई थी प्राथमिकीः ज्ञात हो कि राजमहल थाना क्षेत्र के एक नाबालिग बालक के साथ अप्राकृतिक यौनाचार के आरोप में 10 जून को राजमहल थाना में पीड़ित परिवार की ओर से आवेदन दिया गया था. पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए धर-पकड़ तेज कर दी थी. वहीं दूसरी ओर बालक को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल साहिबगंज भेजा गया. इस संबंध में राजमहल थाना प्रभारी कुंदन कांत विमल ने बताया कि इस घृणित कार्य को अंजाम देने वाले अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा.

पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कर रही छापेमारीःराजमहल थाना प्रभारी कुंदन कांत विमल ने बताया कि मामले में थाना कांड संख्या 154/ 23 तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. उन्होंने आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा किया है. वहीं इस घटना से आक्रोशित कई समाजसेवियों ने मंगलवार को एसपी से मिलकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है. वहीं समाजसेवी विनोद यादव ने बताया कि फिर एक शिष्टमंडल एसपी से मिलेगा. इस घृणित कांड को अंजाम देनेवाले आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की जाएगी. एक छोटे से बालक के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का मामला निश्चित रूप से घिनौना काम है. समाज में इसका बुरा असर पड़ेगा. आरोपियों को पोक्सो एक्ट के तहत करवाई करने की मांग की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details