झारखंड

jharkhand

चक्रवाती तूफान यास का साहिबगंज में असर, तेज हवा के साथ हो रही बारिश

By

Published : May 25, 2021, 7:52 PM IST

साहिबगंज में चक्रवाती तूफान यास का असर देखने को मिल रहा है. सोमवार देर रात से ही जिला का मौसम बदल गया है. मंगलवार दिनभर भी तेज हवा के साथ रुक-रुककर बारिश हो रही है.

cyclone-yaas-effected-sahibganj
यास का साहिबगंज में असर

साहिबगंजः बंगाल की खाड़ी से उठा चक्रवाती तूफान यास ने साहिबगंज में बीती रात दस्तक दे चुकी है. रात से लेकर तेज हवा के साथ अब तक रुक-रुककर बारिश हो रही है. यहां का मौसम पूरी तरह से बदल चुका है. आसमान में बादल छा जाने से दिन की रौशनी कम हो गई है.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें- यास का असर: झारखंड के कई जिलों में तेज हवा के साथ बारिश, 72 घंटों के लिए अलर्ट जारी

यास तूफान को लेकर जिला प्रशासन ने गंगा किनारे रहने वाले 78 गांव को पूरी तरह से अलर्ट कर दिया है. शहर में माइकिंग से लोगों को इस चक्रवाती तूफान से अलर्ट किया जा रहा है. क्योंकि साहिबगंज जिला बंगाल के बॉर्डर पर से सटा हुआ है. इसलिए बंगाल की खाड़ी में इस तूफान के उठने से साहिबगंज सबसे अधिक प्रभावित होता है.
जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन इस तूफान से किसी भी अनहोनी से निपटने के लिए पूरी तरह से अलर्ट मोड में है. सभी पदाधिकारी को सतर्क कर दिया गया है, बिजली विभाग में टीम गठित कर बिजली के तारों को दुरुस्त करने में जुट गई है. जिला प्रशासन ने दियारा क्षेत्र में काम कर रहे किसानों को अभी से घर में लौटने को कहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details