झारखंड

jharkhand

Firing In Sahibganj: साहिबगंज में अपराधियों ने राजस्व कर्मचारी को मारी गोली, कर्मचारी की हालत गंभीर, हायर सेंटर रेफर

By

Published : May 9, 2023, 10:41 PM IST

बरहरवा प्रखंड के राजस्व कर्मचारी को अज्ञात अपराधियों ने साहिबगंज में गोली मार दी है. एक गोली कर्मचारी के पीठ में फंस गई है और उसकी हालत गंभीर है. वहीं चिकित्सकों ने उसकी हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/09-May-2023/jh-sah-02-goli-jh10026_09052023214312_0905f_1683648792_75.jpg
Criminals Shot Revenue Employee In Sahibganj

साहिबगंज:जिले के जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के धोबी झरना के समीप मंगलवार को अज्ञात अपराधी ने राजस्व कर्मचारी को मारी गोली दी है. जिससे राजस्व कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. एक गोली कर्मचारी के पीठ में फंस गई है. वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गया. आसपास के लोगों की मदद से घायल राजस्व कर्मचारी को साहिबगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज कर घायल की हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

ये भी पढे़ं-Sahebganj Crime News: जमीन विवाद में बुजुर्ग को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, ओरोपी फरार

बरहरवा प्रखंड में कार्यरत है राजस्व कर्मचारीः घायल कर्मचारी का नाम सेठ माल है और वह बरहरवा प्रखंड का राजस्व कर्मचारी है. वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद जिरवाबाड़ी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस अपराधियों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है.

परिजनों का रो-रो कर बुरा हालःवहीं घटना की जानकारी मिलते ही राजस्व कर्मचारी के परिजन अस्पताल पहुंच गए थे. अस्पताल में कर्मचारी सेठ माल की हालत देखकर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं जानकारी मिलते ही कई प्रखंड कर्मी भी घायल कर्मचारी को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे थे.

साहिबगंज में बढ़ा अपराधियों का मनोबलः बताते चलें कि साहिबगंज में अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि हर दिन गोलीबारी की घटना सामने आ रही है. इससे साबित होता है कि साहिबगंज में लॉ एंड ऑर्डर खत्म हो चुका है और अपराधियों में पुलिस का तनिक भी भय नहीं रह गया है. वहीं लोगों का कहना है कि साहिबगंज में खनन का कार्य बंद होने से कई लोग बेरोजगार हो गए हैं. इस कारण अपराध बढ़ गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details