झारखंड

jharkhand

रूपा तिर्की केसः रिश्तेदार के घर से खाली हाथ लौटी सीबीआई और एसआईटी की टीम

By

Published : Sep 13, 2021, 7:04 PM IST

cbi-sit-team-returned-empty-handed-from-roopa-tirkey-relative-house-in-sahibganj
रूपा तिर्की केस ()

रूपा तिर्की केस की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में सीबीआई और एसआईटी की टीम रूपा तिर्की के रिश्तेदार के घर गई थी, पर वहां से उनको बैरंग लौटना पड़ा.

साहिबगंजः रूपा तिर्की केस को लेकर सीबीआई पूरी तरह से रेस है. मामले में धीरे-धीरे जांच का दायरा बढ़ता ही जा रहा है. अब मकतूल रूपा तिर्की के रिश्तेदारों के साथ बातचीत की प्रक्रिया शुरू की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- रूपा तिर्की केस: विसरा जांच नहीं होने पर सवालों के घेरे में आत्महत्या की थ्योरी, CBI की रडार पर डॉक्टर और पुलिस जांच अधिकारी

इसको लेकर सोमवार को सीबीआई के अफसर एसआईटी टीम में रही दारोगा भारती कुमारी के साथ केस की तहकीकात के लिए रिश्तेदार के पास पहुंची. लेकिन घर में बच्चे को छोड़कर कोई नहीं मिला. इसलिए सीबीआई की टीम को वहां से खाली हाथ लौटना पड़ा.

देखें पूरी खबर

रूपा तिर्की की मौत के बाद एक एसआईटी टीम गठित हुई थी. जिसमें दो (पुअनि) महिला दारोगा की टीम में शामिल थीं. टीम लीडर बरहड़वा डीएसपी पीके मिश्रा थे. रूपा तिर्की की मौत के बाद केस की तहकीकात और आत्महत्या से जुड़ी फाइल तैयार करने में एसआईटी टीम की 2 महिला दरोगा शुरू से रहीं.

रूपा तिर्की के रिश्तेदार के घर CBI की टीम


सोमवार को सीआईडी के वरीय पदाधिकारी की ओर से जिरवाबाड़ी ओपी थाना से एसआईटी टीम में शामिल दारोगा भारती कुमारी को साथ लेकर गंगा बिहार पार्क स्थित जज कॉलोनी से सटे C-1 बिल्डिंग में रहे रूपा तिर्की की बुआ और फूफा से अहम जानकारी लेने के लिए पहुंची थी. लेकिन घर में दो छोटे बच्चों को छोड़कर कोई नहीं था. इस वजह से टीम तत्काल बैरंग वापस लौट आयी. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि देर रात तक सीबीआई केस से जुड़ी कुछ जानकारी लेने के लिए वहां दोबारा जाएगी.

इसे भी पढ़ें- फॉरेंसिक टीम रूपा तिर्की के कमरे की करेगी जांच, खंगाले जा रहे कॉल डिटेल्स


रूपा तिर्की की मौत अनसुलझी पहेली को सुलझाने के लिए सीबीआई की टीम अपना जांच का दायरा बढ़ा रही है. अब धीरे-धीरे केस से जुड़े लोगों से संपर्क कर आवश्यक जानकारी लेने में जुट गई है. आज डीसी ऑफिस के पास न्यू कंट्रोल रूम में फिलहाल सीआईडी को जिला प्रशासन की ओर से ऑफिस के रूप में काम करने के लिए सुपुर्द किया जा रहा है, क्योंकि आने वाले समय में सीआईडी विभाग के आईजी और डीआईजी रैंक के ऑफिसर के आने का अनुमान है.

रूपा तिर्की के रिश्तेदार का घर

ABOUT THE AUTHOR

...view details