झारखंड

jharkhand

Sahibganj News: 17 अगस्त को साहिबगंज से संकल्प यात्रा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल करेंगे शुरुआत

By

Published : Aug 14, 2023, 2:29 PM IST

सिदो कान्हू की जन्मभूमि साहिबगंज के भोगनाडीह से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी संकल्प यात्रा की शुरुआत करेंगे. इसकी तैयारियों को लेकर साहिबगंज में भाजपा पदाधिकारियों ने बैठक की और कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विचार-विमर्श किया.

http://10.10.50.75//jharkhand/10-August-2023/jh-sah-01-bjp-jh10026_10082023201042_1008f_1691678442_510.jpg
BJP Sankalp Yatra

साहिबगंज:झारखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी 17 अगस्त से सिदो-कान्हू की जन्मस्थली साहिबगंज के भोगनाडीह से संकल्प यात्रा की शुरुआत करेंगे. कार्यक्रम को लेकर साहिबगंज नगर परिषद स्थित उत्सव बैंक्वेट हॉल में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के संकल्प यात्रा की तैयारी को लेकर साहिबगंज जिला भाजपा कमेटी की बैठक हुई. बैठक की शुरुआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर पर माल्यार्पण और वंदे मातरम गीत के साथ की गई. बैठक में मुख्य रूप से राजमहल विधायक अनंत ओझा, भाजपा जिला अध्यक्ष रामदरश यादव उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें-हर घर तिरंगा अभियान, झारखंड में मनाया जा रहा आजादी का अमृत महोत्सव

हेमंत सरकार की नीतियों के खिलाफ बाबूलाल करेंगे संकल्प यात्राः इस दौरान राजमहल विधायक अनंत ओझा ने कहा कि वर्तमान सरकार में राज्य में आरजकता का माहौल है. राज्य में दिन-प्रतिदिन महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रहे हैं. झारखंड में आदिवासियों पर भी अत्याचार बढ़ा है. आदिवासी बहनों की हत्या हो रही हैं. उनके साथ आए दिन दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं. राज्य में आधारभूत संरचना का काम रूक गया है. बिजली, पानी को लेकर राज्य में हाहाकार मचा हुआ है. ग्रामीण सड़क का निर्माण काम नहीं हो पा रहा है. राज्य में सरकारी अस्पतालों की स्थिति बदहाल है. ब्लॉक कार्यालय में जनता की बातें नहीं सुनी जाती हैं. राज्य सरकार की तुष्टिकरण की नीति और भ्रष्टाचार को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी राज्यभर में संकल्प यात्रा करेंगे. राजमहल विधायक ने कहा कि 17 अगस्त को सिदो-कान्हू की जन्मभूमि भोगनाडीह की धरती को नमन कर बाबूलाल संकल्प यात्रा की शुरुआत करेंगे. भाजपा साहिबगंज जिला अध्यक्ष रामदरश यादव ने कहा कि बाबूलाल मरांडी के आगमन को लेकर साहिबगंज जिला भाजपा के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ता तैयारी में जुट गए हैं.

बाबूलाल का कार्यक्रम इस प्रकार हैः साहिबगंज में दो दिवसीय दौरे पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी जिले के तीनों विधानसभा में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. 17 अगस्त की सुबह वनांचल एक्सप्रेस से बरहड़वा स्टेशन पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का आगमन होगा. भोगनाडीह में सिदो-कान्हू की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर के बाबूलाल यात्रा की शुरुआत करेंगे. इसके बाद बरहेट पहुंचकर शिवगादी धाम में पूजा-अर्चना करेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे. बाबूलाल दोपहर का भोजन बरहेट में करेंगे. पंचकठिया क्रांति स्थल में पूजा-अर्चना करके के बाबूलाल बोरियो के लिए प्रस्थान करेंगे. बोरियो के डाक बंगला मैदान में बाबूलाल जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बोरियो से साहिबगंज के लिए प्रस्थान करेंगे. साहिबगंज परिसदन में बाबूलाल रात्रि विश्राम करेंगे. वहीं 18 अगस्त की सुबह गंगा स्नान कर 10 बजे प्रेस को संबोधित करेंगे. इसके बाद साहिबगंज रेलवे मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. साहिबगंज में जनसभा को संबोधित करने के बाद बाबूलाल राजमहल होते हुए पाकुड़ के लिए प्रस्थान करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details