झारखंड

jharkhand

साहिबगंज में वज्रपात से भूसे में लगी भीषण आग, एक बजुर्ग की मौत

By

Published : Apr 30, 2022, 9:32 AM IST

Updated : Apr 30, 2022, 11:31 AM IST

साहिबगंज में आगलगी की घटना में एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. मवेशी के लिए रखे चारे में आग लगने से ये हादसा हुआ है. घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

साहिबगंज में वज्रपात से भूसे में लगी भीषण आग, एक बजुर्ग की मौत
साहिबगंज में वज्रपात से भूसे में लगी भीषण आग, एक बजुर्ग की मौत

साहिबगंज: जिले में बीती रात आंधी तूफान के बीच आग लग जाने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. हादसा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गंगाटोला में हुआ. जहां मवेशी के लिए रखे चारे में आग लग जाने से 20 हजार का चारा जलकर पूरी तरह राख हो गया हैं. बाद में ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. बुजुर्ग की मौत के बाद परिजनों में मातम है.

ये भी पढ़ें:-रामगढ़ में एक घर में लगी भीषण आग, साढ़े 4 लाख रुपये नगद और हजारों की संपत्ति जलकर राख

बथान पर सोने गए थे बुजुर्ग:मृतक के बेटेराहुल यादव के मुताबिक उनके पिता शाम को भोजन करने के बाद दियारा में मवेशी के बथान पर सोने गए थे. इसी बीच तेज तूफान के साथ बिजली गिरने से गोहाल में रखे भूसे में आग लग गई. जिसने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया जिसके बाद आग में फंसे एक गाय और बछड़े की जान किसी तरह बचायी जा सकी.

बुजुर्ग की मौत पर सस्पेंस:आग लगी की इस घटना के दौरान एक बुजुर्गदीपचंद यादव की मौत हो गई. परिजनों के मुताबिक सर में चोट लगने से मौत की आशंका है वहीं ग्रामीणों के अनुसार ठनका गिरने से दीपचंद यादव की मौत हुई है. घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा की दीपचंद यादव की मौत कैसे हुई है.

Last Updated : Apr 30, 2022, 11:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details