झारखंड

jharkhand

साहिबगंज में अंतरराज्यीय मोबाइल चोर गिरोह का 5 सदस्य गिरफ्तार, 3 बच्चे को भी पुलिस ने हिरासत में लिया

By

Published : Apr 15, 2021, 4:51 PM IST

साहिबगंज में पुलिस ने अंतरराज्यीय मोबाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गंगा के रास्ते नाव से जा रहे पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. उसके साथ तीन छोटे बच्चे भी थे, जिसे पुलिस ने हिरासत में लिया है. आरोपी के पास से तीन मोटरसाइकिल और 16 मोबाइल बरामद किया गया है.

5-members-of-interstate-mobile-thief-gang-arrested-in-sahibganj
मोबाइल चोर गिरफ्तार

साहिबगंज: जिले में मोबाइल चोरी की घटनाएं होते रहती है. देश के कई अन्य राज्यों में भी महाराजपुर और बाबूपुर गांव के कुछ लोग मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम देते रहते हैं. आए दिन अन्य राज्यों से पुलिस का छापा भी महाराजपुर और बाबूपुर गांव में पडते रहता है. गुरुवार को साहिबगंज पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गंगा के रास्ते से नाव पर सवार होकर जा रहे अंतरराज्यीय गिरोह के 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. उसके पास से पुलिस ने 16 मोबाइल भी बरामद किया है. पुलिस ने इस गिरोह में शामिल तीन नाबालिक बच्चे को भी हिरासत में लिया है. यह गिरोप छोटे बच्चे का इस्तेमाल कर मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम देते थे.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें: साहिबगंज में पकड़ा गया मुंबई से 14 किलोग्राम सोना चोरी का आरोपी, पूछताछ में हो सकते हैं कई बड़े खुलासे


एसपी ने बताया कि साहिबगंज पुलिस ने मोबाइल चोर सरगना का मुख्य आरोपी सुमन चौधरी सहित 5 लोग को गिरफ्तार किया है, यह गिरोह छोटे-छोटे बच्चों से मोबाइल चोरी करवाता था. उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी के पास से 16 मोबाइल और तीन मोटरसाइकिल बरामद किया है, साथ ही तीन छोटे बच्चे को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है, छोटे बच्चे को बाल कल्याण समिति में भेजा जाएगा और सभी आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जाएगा. गुप्त सूचना के आधार पर राजमहल एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details