झारखंड

jharkhand

दो साल बाद शिकंजे में आया ब्लैकमेलरः लड़की की अश्लील फोटो वायरल करने की दे रहा था धमकी

By

Published : Oct 21, 2022, 7:46 AM IST

रांची में ब्लैकमेलिंग मामले में कार्रवाई हुई है. अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवती को ब्लैकमेल करने के दूसरे आरोपी को जगन्नाथपुर पुलिस (Youth arrested for blackmailing girl in Ranchi) ने शिकंजे में ले लिया है. इस केस से संबंधित पहले आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. ये पूरा मामला दो साल पहले का है.

blackmailing a girl Accused Arrested in ranchi
blackmailing a girl Accused Arrested in ranchi

रांची: दो साल पहले के एक मामले में राजधानी की जगन्नाथपुर पुलिस ने युवती को ब्लैकमेल करने के मामले में दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है (Youth arrested for blackmailing girl in Ranchi). जेल जाने वाले आरोपी का नाम सोनू शर्मा है और वह बिहार के औरंगाबाद का रहने वाला है. इस मामले में पुलिस ने सोनू के साथी दानिश को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:अपराधियों के पनाहगार रांची पुलिस के राडार पर, रिश्तेदारों पर है पैनी नजर

2020 का है मामला: ये पूरा मामला दो साल पहले का है. मिली जानकारी के अनुसार जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की सोनू और दानिश से दोस्ती हुई. इस दौरान सोनू और दानिश ने मिलकर युवती का अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया. इसके बाद दोनों आरोपी ने लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. दोनों आरोपी युवती को उसकी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी लगातार दे रहे थे. वो दोनों फोटो और वीडियो वापस करने के एवज में युवती से 50 हजार रुपए की डिमांड की.

ब्लैकमेलिंग और लगातार धमकी के बाद युवती ने साल 2020 में दोनों के खिलाफ जगन्नाथपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दानिश को शिकायत दर्ज होने के साथ ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. लेकिन इस मामले में सोनू दो साल से फरार चल रहा था. इसी बीच पुलिस को बुधवार (19 अक्टूबर 2022) को यह जानकारी मिली कि आरोपी सोनू बिरसा चौक इलाके में है. पुलिस की टीम ने तुरंत छापेमारी कर आरोपी को बिरसा चौक से गिरफ्तार कर लिया और अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details