झारखंड

jharkhand

रांची: कुआं में गिरने से महिला की मौत, परिजनों से मिलने पहुंचे विधायक बंधु तिर्की

By

Published : Dec 2, 2020, 10:55 AM IST

रांची के बेड़ो में कुआं में गिरने से एक महिला की मौत हो गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा है. वहीं पीड़ित परिवार से मिलने विधायक बंधु तिर्की उनके घर पहुंचे.

woman-dead-due-to-falling-in-well-in-ranchi
कुएं में गिरने से महिला की मौत

रांची: चान्हो थाना क्षेत्र के बदरी गांव में निवासी रघु महतो की 28 वर्षीय बेटी सविता देवी की अपने घर के समीप कुआं से पानी भरने गई थी. इस दौरान मिर्गी (बीमारी) का दौरा पड़ने से कुएं में गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई.

कुआं में गिरने से महिला की मौत
घटना की जानकारी मिलते स्थानीय विधायक बंधु तिर्की घटनास्थल पहुंचे, मृतक के परिजनों को सांत्वना दिया. परिजनों ने बताया कि सविता देवी की शादी बालूमाथ थाना क्षेत्र के नगडा गांव में हुई थी. मिर्गी बीमारी होने के कारण उसके पति ने छोड़ दिया था. तब से सविता अपने मायके बदरी गांव में अपने पिता के घर में रही थी.

इसे भी पढ़ें-लालू यादव के रिम्स के पेइंग वार्ड में शिफ्टिंग पर बोलीं आरजेडी प्रवक्ता, उनको बेहतर स्वास्थ्य सुविधा दी जाए


पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
अपने घर के समीप पक्का कुआं में पानी भरने गई थी. रस्सी बाल्टी से पानी निकालने के दौरान अचानक बीमारी मिर्गी का दौरा पड़ जाने से कुआं में गिर गई और मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स रांची भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details