झारखंड

jharkhand

RIMS का सचः अस्पताल में पानी के लिए हाहाकार, बाहर से बोतल खरीद रहे हैं मरीज

By

Published : Feb 10, 2019, 3:31 PM IST

रिम्स में पानी को लेकर काफी समस्या देखने को मिल रही है. वहीं मरीज के परिजन काफी परेशान दिखे.

रिम्स में पानी की समस्या.

रांची: राज्य के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में पानी को लेकर काफी समस्या देखने को मिल रही है. वहीं मरीज के परिजन बाहर से पानी की बोतल खरीद कर ला रहे हैं और पानी पी रहे हैं.

आपको बता दें कि रिम्स के विभिन्न वार्डों में पानी की समस्या पिछले कई दिनों से है. यहां तक की बाथरूम में भी पानी की समस्या देखी जा रही है. मरीज के परिजन पप्पू बताते हैं कि पानी को लेकर काफी समस्या हो रही है. खासकर मरीजों को काफी समस्या हो रही है. परिजनों का कहना है कि बाथरूम में भी पानी नहीं रहने के कारण मरीज को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

रिम्स में पानी की समस्या.

वहीं, दूसरे मरीज के परिजन बताते हैं कि पानी सबसे महत्वपूर्ण चीज है. इसीलिए हमें बिना पानी के अस्पताल में काफी परेशानी हो रही है. बाथरूम के लिए भी हम बाहर से पानी मांग कर ला रहे हैं. जिस कारण हमें काफी खर्च हो रहा है.

इस पूरे मामले में रिम्स प्रशासन अभी भी बेसुध दिख रहा है. मरीजों की यह समस्या कहीं न कहीं रिम्स अस्पताल की विश्वसनीयता को कम कर रहा है.

Intro:रांची
हितेश
राज्य के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में आज पानी को लेकर काफी समस्या देखने को मिल रही है। मरीज के परिजन बाहर से पानी का बोतल खरीद कर ला रहे हैं।
रिम्स के विभिन्न वार्डों में पानी की समस्या पिछले दिनों से ही बरकरार है, बाथरूम में भी पानी की समस्या देखी जा रही है।




Body:मरीज के परिजन पप्पू बताते हैं कि पानी को लेकर काफी समस्या हो रही है। खासकर मरीजों को पानी की काफी समस्या हो रही है हम परिजन तो बाहर से भी पानी ला रहे हैं लेकिन बाथरूम में भी पानी नहीं रहने के कारण मरीज को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
बाईट - पप्पू, मरीज के परिजन

वही दूसरे मरीज के परिजन बताते हैं कि पानी सबसे महत्वपूर्ण चीज है इसीलिए हमें बिन पानी के अस्पताल में काफी दिक्कत हो रहा है बाथरूम के लिए भी हम बाहर से पानी मांगा कर ला रहे हैं जिस कारण हमें काफी खर्च हो रहा है।



Conclusion:
पानी की समस्या को लेकर प्रबंधन द्वारा कई बार संप बनाने की बातें कही गई है बावजूद उसके प्रबंधन अब तक मौन है।वहीं
पूरे मामले का रिम्स प्रशासन अभी भी बेसुध दिख रहा है। मरीजों की यह समस्या कहीं ना कहीं रिम्स अस्पताल की विश्वसनीयता को कम कर रहा है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details