झारखंड

jharkhand

रेलवे ट्रैक के पास 25 वर्षीय अज्ञात युवती का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 17, 2019, 5:14 PM IST

रांची में रेलवे पटरी के पास कपड़े में बंद एक अज्ञात लड़की का शव बरामद हुआ है, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने मृतक की पहचान के लिए कई लोगों से पूछताछ की, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है.

Unknown dead body found near railway track in ranchi
अज्ञात युवती का शव बरामद

रांची: जिले के नामकुम-टाटीसिल्वे रेल मार्ग पर एक कपड़े में बंधा हुआ 25 वर्षीय अज्ञात युवती का शव बरामद किया गया है. युवती की हत्या किसी अन्य जगह पर की गई, जिसके बाद शव को रेलवे ट्रैक के पास फेंका गया है. मामले की जानकारी मिलते ही टाटीसिल्वे पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया.

टाटीसिलवे थाना प्रभारी विमल नंदन सिन्हा ने बताया कि एक 25 वर्षीय अज्ञात युवती का शव बरामद किया गया है. थाना प्रभारी के अनुसार कुछ लोगों ने थाने में सूचना दी थी कि एक कपड़े में बंधा हुआ कोई वस्तु रेलवे लाइन के किनारे पड़ा हुआ है, पुलिस ने जब कपड़े को खोला तो उससे युवती का शव बरामद किया गया.

इसे भी पढ़ें:-रांची में अब प्याज भी नहीं सुरक्षित, पुलिस की वर्दी पहन अपरधियों ने की लूट, घेराबंदी कर पुलिस ने बचाया

युवती सलवार सूट पहने हुए है और उसके पूरे हाथ में चूड़ियां है, जिसे देखकर यह लगता है कि युवती शादीशुदा है. पुलिस ने आसपास के कई लोगों से युवती के शव की पहचान के लिए पूछताछ की, लेकिन किसी ने उसे नहीं पहचाना, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details