झारखंड

jharkhand

साइकिल धोने तालाब गए दो बच्चे गहरे पानी में डूबे, एक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 16, 2023, 11:02 PM IST

Updated : Sep 17, 2023, 12:21 PM IST

रांची के नगड़ी में साइकिल धोने तालाब गए दो बच्चे पानी में डूब गए. काफी खोजबीन के बाद एक बच्चे के शव को निकाल लिया गया है. वहीं दूसरे बच्चे की तलाश की जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रांची:साइकिल धोने तालाब गए दो बच्चे डूब गए. जिससे दोनों की मौत हो गई. काफी खोजबीन के बाद एक बच्चे के शव को पानी से बाहर निकाला गया है. वहीं दूसरे बच्चे के शव की तलाश की जा रही है. घटना शनिवार शाम जिले के नगड़ी थाना क्षेत्र के होटवासी गांव की है.

यह भी पढ़ें:Khunti News: पेरवाघाघ में डूबे रांची के युवक का शव मिला, आज होगा पोस्टमार्टम, शोक में परिजन

घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण तालाब पहुंचे. बच्चों के परिजन भी होटवासी तालाब पहुंचे. आनन-फानन में गांव के तैराकों को बुलाया गया. जिसके बाद उन्होंने तालाब में बच्चों को खोजना शुरू किया. काफी देर तक खोजबीन के बाद एक बच्चे को तैराकों ने खोज निकाला. जिसे तुरंत ही नजदीकी असपताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. बच्चे की पहचान गांव के ही भोला सिंह के 7 वर्षीय पुत्र प्रितम सिंह के रूप में हुई.

वहीं दूसरे बच्चे की पहचान सीता राम प्रमाणिक के लगभग आठ वर्षीय पुत्र आलोक प्रमाणिक के रूप में हुई है. जो अभी भी लापता है. उसे ढूढ़ने का प्रयास जारी है. तालाब में तैराक उसकी खोजबीन कर रहे हैं. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

एनडीआरएफ को दी गई सूचना:वहीं घटना की सूचना मिलते ही नगड़ी थाना प्रभारी रोहित कुमार मौके पर पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी वरीय पदाधिकारियों को दी. उन्होंने बताया कि धुर्वा स्थित एनडीआरएफ की टीम को सूचना दी गई. उन्हें बुलाया गया है. लेकिन अंधेरा होने के कारण वे रविवार सुबह दस बजे तक घटनास्थल पहुंचेंगे.

ग्रामीण अपने स्तर से आलोक प्रमाणिक को खोजने का प्रयास कर रहे हैं. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, दोनों बच्चे साईकिल धोने गए थे और फिसल कर पानी मे गिर गए. गहरे पानी मे जाने के चलते वे निकल नहीं सके.

Last Updated : Sep 17, 2023, 12:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details