झारखंड

jharkhand

रांचीः रंगदारी को लेकर फायरिंग करने के मामले में तीन गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

By

Published : Jan 30, 2021, 7:30 PM IST

रांची में गुरुवार और शुक्रवार लगातार दो दिन रंगदारी नहीं देने पर फायरिंग करने वाले तीन अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से हथियार भी बरामद किया गया है.

three accused of firing arrested in ranchi
फायरिंग करने वाले तीन अपराधी गिरफ्तार

रांचीः राजधानी के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित शंकर स्वीट्स में गुरुवार और शुक्रवार लगातार दो दिन रंगदारी नहीं देने पर फायरिंग करने के मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने फायरिंग में प्रयोग किए गए हथियार बरामद कर लिया है.

देखें पूरी खबर
फायरिंग कर दी थी जान से मारने की धमकीपुलिस के मुताबिक, शंकर स्वीट्स के संचालक से धर्मेंद्र यादव नाम का अपराधी लगातार रंगदारी की मांग कर रहा था. वहीं वह अक्सर दुकान से मिठाइयां भी ले जाया करता था और पैसे भी नहीं देता था. आरोप है कि गुरुवार की रात धर्मेंद्र यादव अपने साथियों के साथ दुकान पर पहुंचा और दो हजार रुपये की मिठाई खरीदी. पैसा मांगने पर धर्मेंद्र ने दुकानदार को जान से मारने की धमकी दी और वहां से चला गया. थोड़ी देर बाद धर्मेंद्र फिर पहुंचा, लेकिन तब तक दुकान बंद हो चुकी थी. धर्मेंद्र ने पिस्टल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी. गोली शटर को छेद करते हुए अंदर जा घुसी. शुक्रवार सुबह धर्मेंद्र फिर दुकान पर पहुंचा और पिस्टल निकालकर फायरिंग की. इसके साथ ही दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ डाला और डीवीआर अपने साथ ले गया.


इसे भी पढ़ें-महात्मा गांधी की 73वीं पुण्यतिथि, राष्ट्रपति-पीएम मोदी ने राजघाट पर दी श्रद्धांजलि

आरोपियों ने जुर्म कबूला
मामले में गिरफ्तारी के बाद अपराधियों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कुबूल किया है. गिरफ्तार अपराधियों में धर्मेंद्र यादव, भोलू यादव और मो शाहिद शामिल है, जबकि एक आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. वहीं गिरफ्तार अपराधी धर्मेंद्र का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details