झारखंड

jharkhand

90 सेकंड में मोटरसाइकिल लेकर फुर्र हो गया चोर, CCTV में कैद वारदात

By

Published : Jun 21, 2021, 6:19 PM IST

Updated : Jun 21, 2021, 7:42 PM IST

रांची में लोअर बाजार थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप के पास चोरों ने एक बाइक चोरी कर ली. चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फुटेज के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर कुछ ही घंटों में बाइक बरामद कर ली है. हालांकि चोर अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

ETV Bharat
बाइक चोरी

रांची: कोरोना संक्रमण काल में पुलिस लगातार हर इलाके में गश्त लगा रही है. उसके बावजूद भी चोर बेखौफ चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. राजधानी के लोअर बाजार थाना क्षेत्र में चोरों ने दिन दहाड़े पेट्रोल पंप के बाहर खड़ी एक पत्रकार की बाइक चोरी कर ली. चोरी की पूरी वारदात पेट्रोल पंप के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना के कुछ ही घंटे बाद पुलिस ने छापेमारी कर बाइक को बरामद कर लिया है.

इसे भी पढे़ं: चलती ट्रेन में चढ़ते वक्त फिसली महिला, RPF जवान ने कैसे बचाई जान, देखें वीडियो

पीड़ित विनय कुमार ने बताया कि वह पेट्रोल पंप के बाहर बाइक खड़ी कर किसी काम से गए थे, कुछ देर बाद जब वो अपना काम खत्म कर वापस आए तो बाइक गायब मिली. घटना के बाद उन्होंने पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग चेक की, तो देखा कि मुंह पर मास्क लगाए हुए एक युवक बाइक चोरी कर ले जा रहा है, जिसके बाद उन्होंने घटना की सूचना लोअर बाजार थाना को दी. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पास के ही कुरैशी मोहल्ला में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर बाइक बरामद कर ली है. पुलिस ने कुछ ही घंटों में चोरी की गई बाइक बरामद कर ली. वहीं चोर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

देखें वीडियो

रांची में हर दिन 6-8 बाइक चोरी की घटना
रांची में आए दिन बाइक चोरी की घटना हो रही है. राजधानी में रोजाना कम से कम 6 से 8 मामले बाइक चोरी की सामने आते हैं. वहीं पुलिस भी बाइक चोरों पर शिकंजा कसने में कामयाब हो रही है. पुलिस ने कुछ दिन पहले भी बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया था और चोरी की कई बाइक बरामद की थी, लेकिन पुलिस चोरी की घटनाओं पर पूरी तरह से अंकुश लगाने में कामयाब नहीं हो पा रही है.

Last Updated : Jun 21, 2021, 7:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details