झारखंड

jharkhand

रांची: जेवर दुकान का शटर तोड़कर लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 14, 2021, 10:07 AM IST

thief-in-jewelry-shop-in-ranchi
जेवर दुकान में चोरी ()

रांची में जेवर दुकान का शटर तोड़कर लाखों रुपये की चोरी होने का मामला सामने आया है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

रांची: राजधानी के कांटा टोली के पास से जमशेदपुर जाने वाले सड़क पर स्थित एक जेवर दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. दुकान के शटर को तोड़कर लाखों रुपये के गहने उड़ा लिए गए हैं.


क्या है पूरा मामला
लोवर बाजार थाना क्षेत्र के गैलेक्सी कांपलेक्स स्थित स्वर्ण अलंकार ज्वेलर्स में घटना को अंजाम दिया गया है. जेवर कारोबारी दुकान बंद कर घर के लिए निकले थे. रविवार की सुबह उन्हें सूचना दी गई कि दुकान के शटर का ताला टूटा हुआ है. यह जानकारी मिलने के बाद दुकान पर पहुंचे तो देखा दुकान में रखे जेवर बिखरे पड़े थे. कई गहने की चोरी हो चुकी थी, जबकि कैश काउंटर से भी रुपये उड़ा लिये गये. कितने के गहनों की चोरी हुई है यह मिलान किया जा रहा है. घटना की सूचना लोअर बाजार थाने की पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस आसपास लगी सीसीटीवी फुटेज के जरिए चोरों की पहचान में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें-कांग्रेस पर बीजेपी का तंजः महज दिखावा है पार्टी की पदयात्रा- बीजेपी



100 मीटर की दूरी पर खड़ी रहती पीसीआर
जहां चोरी हुई है वहां से करीब 100 मीटर की दूरी पर पीसीआर वैन की पुलिस खड़ी रहती है. इसी तरह करीब 1 सप्ताह पहले भी एक घर को चोरों ने निशाना बनाया था. उस मामले में भी अब तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है. आसपास के लोगों का कहना है कि पुलिस के सुस्त रवैया की वजह से चोर लगातार सेंधमारी कर रहे हैं. स्थानीय पुलिस की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details