झारखंड

jharkhand

2024 तक नहीं होगा झारखंड बीजेपी में कोई सांगठनिक बदलाव, प्रदेश प्रभारी ने चर्चाओं को बताया अफवाह

By

Published : Mar 19, 2023, 10:25 PM IST

Updated : Mar 19, 2023, 10:44 PM IST

बीजेपी के प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने साफ कर दिया है कि 2024 के चुनावों तक झारखंड बीजेपी में किसी भी तरह का सांगठनिक बदलाव नहीं होगा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में वे 2024 के चुनाव में जीत हासिल करेंगे.

Program of Vidhansabha and CM residence siege postponed by Students
Program of Vidhansabha and CM residence siege postponed by Students

लक्ष्मीकांत वाजपेयी और बाबूलाल मरांडी का बयान

रांची:भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा में भाजपा के मुख्य सचेतक लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने साफ कर दिया कि झारखंड भाजपा में 2024 चुनाव से पहले कोई सांगठनिक फेरबदल नहीं होगा. रविवार को लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने रांची में एक सवाल के जवाब में साफ किया कि झारखंड भाजपा में बदलाव की चर्चा सिर्फ मीडिया में है. झारखंड भाजपा में मंडल से लेकर ऊपर तक संगठन में बदलाव की कोई चर्चा नहीं है.

ये भी पढ़ें:BJP Mission 2024: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा, प्रदेश प्रभारी ने कहा- जीतेंगे सभी 14 सीट

चुनाव जीतने का मंत्र है भाजपा के पास:भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि वर्तमान कमेटी और कार्यकर्ताओं के साथ ही पार्टी 2024 के चुनाव में जाएंगी. उन्होंने कहा कि उनका चुनाव जीतने का मंत्र है नरेंद्र मोदी का करिश्माई नेतृत्व और बूथ स्तर पर संगठन की शक्ति. जिसके जरिए वे चुनाव जीतेंगे. प्रदेश भाजपा प्रभारी ने कहा कि अगर संघर्ष करने के लिए युवा तैयार हों तो उनका भविष्य उज्जवल होगा. भाजपा UPA नेताओं के बयानों का परवाह नहीं करती है. प्रदेश भाजपा प्रभारी ने कहा कि झारखंड में संवैधानिक तरीके से भाजपा सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी झारखंड आएं, इससे किसी को दिक्कत क्या है.

वहीं, अडानी के मामले पर प्रदेश भाजपा प्रभारी ने कहा कि जिस मुद्दे पर विपक्ष संसद को बाधित कर रहा है, वह मांग ही असंवैधानिक है. जिस मुद्दे पर सर्वोच्च न्यायालय ने कमेटी बना दी है. उस पर अब संसद कैसे कमेटी बना सकती है.

वहीं, मुख्यमंत्री से घोटालों पर विधानसभा की कमेटी बनाकर जांच कराने की मांग करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि स्वाभाविक है कि जब सत्र चल रहा है और सीएम चुप हैं. युवक सड़क पर हैं, आंदोलन कर रहे हैं. मुख्यमंत्री शराब घोटाला, खनन घोटाला की अगर सीबीआई जांच की अनुशंसा नहीं कर सकते तो कम से कम विधानसभा की कमेटी बनाकर ही जांच कराने की घोषणा करें. पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि वर्तमान सरकार, चुनावी मोड में नहीं बल्कि लूट मोड़ में है. बाबूलाल मरांडी ने कहा कि उनकी पार्टी नियोजन नीति और रोजगार के मुद्दे पर युवाओं के साथ है.

Last Updated :Mar 19, 2023, 10:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details