झारखंड

jharkhand

कांके के बोड़िया चौक के समीप हुई वारदात, दुकान की दीवार तोड़कर लाखों के मोबाइल ले भागे चोर

By

Published : Nov 22, 2022, 3:17 PM IST

कांके के बोड़िया चौक के समीप एक मोबाइल दुकान में लाखों की चोरी (Theft in mobile shop in Ranchi) हुई है. पीड़ित दुकानदार ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

goods scattered in the shop
दुकान में बिखरा सामान

रांचीःकांके थाना इलाके के बोड़िया चौक के समीप एक मोबाइल दुकान में सोमवार रात लाखों की चोरी हुई (Theft in mobile shop in Ranchi) है. चोर दुकान की पीछे की दीवार को तोड़ कर लाखों रुपए के मोबाइल चोरी कर फरार हो गए. इसकी जानकारी दुकान मालिक को मंगलवार सुबह हुई, जब स्थानीय लोगों ने मोबाइल के खाली पैकेट्स दुकान के बाहर बिखरा देखा.


ये भी पढ़ें- रांची पुलिस के लिए आफत बना शातिर चोर गिरफ्तार, भारी मात्रा में सोने चांदी के आभूषण बरामद

स्थानीय लोगों ने दुकानदार को दी मामले की सूचनाःस्थानीय लोगों ने फौरन दुकान मालिक को चोरी की जानकारी दी. इसके बाद दुकान मालिक ने मौके पर पहुंचकर मामले की सूचना थाना को दी. दुकान मालिक ने बताया कि सोमवार रात नौ बजे दुकान बंद कर घर चले गए थे. सुबह दुकान के बाहर बिखरे मोबाइल पैकट को देख स्थानीय लोगों ने फोन कर जानकारी दी. जब दुकान पहुंचा तो देखा कि दुकान की पीछे की दीवार टूटी है. चोर दीवार तोड़ कर दुकान के अंदर दाखिल हुए और मोबाइल चोरी कर फरार हो गए. दुकान मालिक ने बताया कि लाखों रुपए के मोबाइल (Mobile Worth Lakhs Stolen) थे.

पुलिस मामले की जांच में जुटीः सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. स्थानीय लोगों ने थाना के गश्ती दल पर सवाल उठाया है. लोगों के अनुसार दुकान की दीवार तोड़ने में घंटों समय लगा होगा. अगर सही ढंग से गश्ती होती तो चोर अपने मंसूबे में कभी सफल नहीं हो पाते.

पान गुमटी में भी हजारों की चोरीः इधर, चोरों ने गोंदा थाना (Gonda Police Station) इलाके में एक पान की गुमटी में भी चोरी की है. चोरों ने गुमटी की छप्पर को तोड़कर हजारों रुपए के सामान पर हाथ फेरा है. जब दुकानदार सुबह पहुंचा तो उसे मामले की जानकारी हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details