झारखंड

jharkhand

झारखंड से एक विशेष टीम जाएगी ओडिशा, बालासोर हादसे में घायल हुए यात्रियों की करेगी मदद, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दी जानकारी

By

Published : Jun 4, 2023, 7:00 AM IST

झारखंड से एक टीम हेलीकॉप्टर से ओडिशा जा रही है. इस टीम में झारखंड सरकार के अधिकारी और डॉक्टर शामिल हैं. बालासोर हादसे में घायल हुए यात्रियों की मदद करने के लिए यह टीम जा रही है.

special team from Jharkhand will go to Odisha
special team from Jharkhand will go to Odisha

रांचीः आज झारखंड सरकार के अधिकारी और डॉक्टरों की एक टीम ओडिशा के बालासोर जाएगी. टीम हादसे में हुए घायल हुए यात्रियों का बेहतर इलाज करने में मदद करेगी. इसके अलावा झारखंड के यात्रियों से मुलाकात कर उन्हें हरसंभव सहायता प्रदान करेंगे.

ये भी पढ़ेंः Odisha Train Accident : मरने वालों की संख्या बढ़कर 288 हुई, 900 से अधिक घायल, रेस्कयू ऑपरेशन हुआ पूरा

बालासोर ट्रेन हादसे के बाद पूरे देश में शोक की लहर है. हर कोई अपनी तरफ से मदद को हाथ आगे बढ़ा रहा है. इसी क्रम में झारखंड सरकार के अधिकारियों और डॉक्टर की एक टीम हेलीकॉप्टर से ओडिशा के लिए रवाना होगी. टीम वहां जाकर झारखंड के यात्रियों से मुलाकात करेगी. टीम के द्वारा उन्हें हरसंभव मदद की जाएगी. घायल यात्रियों को बेहतर से बेहतर इलाज मिले इसकी भी व्यवस्था की जाएगी.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि झारखंड सरकार के अधिकारियों और डॉक्टरों की एक टीम हेलीकॉप्टर से ओडिशा के लिए रवाना होगी. ओडिशा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसे में झारखंड के यात्रियों से मुलाकात कर टीम द्वारा उन्हें मदद पहुचाई जाएगी. हादसे में घायल हुए यात्रियों को बेहतर इलाज के लिए जरूरी सहायता दी जाएगी.

बता दें कि शुक्रवार को ओडिशा के बालासोर में भीषण ट्रेन हादसा हुआ है. इस भीषण हादसे में एक हजार से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. जबकि तीन सौ के लगभग जान गई है. हादसे के बाद बड़े पैमाने पर राहत कार्य चलाया गया. हादसा तीन ट्रेनों के टकराने से हुआ. रेलवे ने बयान जारी कर कहा है कि बालासोर में रेस्क्यू कार्य खत्म हो गया है. अब ट्रेन सेवा बहाल करने की दिशा में काम किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details