झारखंड

jharkhand

तुपुदाना गैंगरेप मामला: 6 आरोपी गिरफ्तार, यौन शोषण का आरोपी शिक्षक भी हुआ गिरफ्तार

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 12, 2023, 10:45 PM IST

Ranchi Tupudana gangrape case. राजधानी रांची के तुपुदाना इलाके में नबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. गैंगरेप की वारदात में 8 से ज्यादा आरोपी शामिल थे.

Ranchi Tupudana gangrape case
Ranchi Tupudana gangrape case

रांची:राजधानीरांची के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के चुकरू जंगल में नाबालिग लड़की से गैंगरेप के मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. इस मामले में शामिल छह अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एसआईटी गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

गौरतलब है कि नाबालिग छात्रा को अपराधियों ने बीते शनिवार की रात अगवा कर उसे चुकरू जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था. दुष्कर्म के बाद नबालिग को सड़क पर फेंक अपराधी फरार हो गए थे. पुलिस की टीम सोमवार को नाबालिग लड़की का कोर्ट में 164 का बयान कराया था, साथ ही अपराधियों की तलाश में जुट गई थी.

बरियातू से स्कूल शिक्षक गिरफ्तार:वहीं, दुष्कर्म के एक और मामले में छह महीने से फरार चल रहे एक स्कूली शिक्षक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रांची के बरियातू थाने की पुलिस ने एक स्कूल के शिक्षक को पोक्सो एक्ट के मामले में गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया है. जेल जाने वाले शिक्षक का नाम सुमित कश्यप है. जानकारी के अनुसार जुलाई माह में बरियातू इलाके में स्थित एक नामी स्कूल की एक छात्रा ने शिक्षक पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए बरियातू थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. दर्ज प्राथमिक के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच की, इसके बाद शिक्षक को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details