झारखंड

jharkhand

स्कूल के निदेशक पर छात्रा से छेड़छाड़ का लगा आरोप, लोगों से सभा कर प्रशासन को दिया अल्टीमेटम

By

Published : Nov 23, 2022, 10:38 PM IST

रांची से सटे बेड़ो में एक स्कूल के निदेशक पर अपने ही स्कूल की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है (School director accused of molesting girl ). पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है. वहीं, इस घटना से नाराज लोगों ने प्रखंड कार्यालय में एक सभा की और जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की.

School director accused of molesting girl student in Ranchi Bedo
School director accused of molesting girl student in Ranchi Bedo

बेड़ो, रांची:राजधानी रांची से सटे नगड़ी में एक प्राइवेट स्कूल के निर्देशक पर अपने ही स्कूल की छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगा है (School director accused of molesting girl ). इसके बाद प्रखंड कार्यालय परिसर में नगड़ी के जन प्रतिनिधि और स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ताओं दर्जनों ग्रामीणों की उपस्थिति में एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में उपस्थित सभी लोगों ने एक स्वर में घटना की निंदा की और मौके मामले में संलिप्त निदेशक को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की.

बैठक में लोगों ने नगड़ी प्रशासन को 24 घंटा के अंदर छेड़छाड़ करने वाले निदेशक को गिरफ्तार करने की चेतावनी दी, अन्यथा नगड़ी को अनिश्चितकालीन बंद करने की बात बात कही. यहां वक्ताओं ने कहा कि इस तरह की घटना से समाज शर्मसार हो है और गुरू और शिष्य का रिश्ता कलंकित हो रहा है. बैठक के पश्चात स्थानीय वरीय समाजसेवी लाल प्रकाश नाथ शाहदेव के नेतृत्व में नगड़ी प्रखंड के जन प्रतिनिधि, समाजसेवी और ग्रामीणों ने पदयात्रा निकाली और नगड़ी थाना पहुंचे और प्रभारी से मिलकर घटना के संबंध में जानकारी ली.

लोगों ने कहा कि 24 घंटा के अंदर छेड़छाड़ करने वाले विद्यालय निदेशक और मारपीट करने वाली प्राचार्य को गिरफ्तार किया जाए, अन्यथा नगड़ी को अनिश्चित कालीन बंद किया जाएगा. यहां थाना प्रभारी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और इसकी जांच की जा रही है. उन्होंने आश्ववासन दिया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details