झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में सैफ अंडर-18 महिला फुटबॉल प्रतियोगिता 15 से 25 मार्च तक, भारत, नेपाल और बांग्लादेश के खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

By

Published : Mar 14, 2022, 10:58 PM IST

जमशेदपुर में सैफ अंडर 18 महिला फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. यह प्रतियोगिता 15 से 25 मार्च तक खेला जाएगा, जिसमें भारत के साथ साथ नेपाल और बंग्लादेश के खिलाड़ी शामिल होंगे.

Saff U 18 Women Football Competition
जमशेदपुर में सैफ अंडर-18 महिला फुटबॉल प्रतियोगिता 15 से 25 मार्च तक

रांचीः राज्य गठन के बाद पहली बार सैफ अंडर 18 महिला फुटबॉल चैंपियनशिप की मेजबानी झारखंड करने जा रहा है. जमशेदपुर में प्रतियोगिता का आयोजन 15 मार्च से शुरू हो रहा है. इसको लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है. 15 से 25 मार्च तक आयोजित चैंपियनशिप में भारत के साथ साथ नेपाल और बांग्लादेश के खिलाड़ी भाग लेंगे.

यह भी पढ़ेंःसैफ U-18 फुटबॉल चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम घोषित, 23 सदस्यीय टीम में झारखंड की 6 खिलाड़ी




राज्य सरकार, राष्ट्रीय फुटबॉल फेडरेशन और टाटा स्टील की ओर से प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. प्रतियोगिता के सभी मैचों में लोगों को निःशुल्क प्रवेश की व्यवस्था की गई है, ताकि अधिक से अधिक लोग मैच का लुत्फ ले सकें.

जमशेदपुर में आयोजित होने वाले सैफ अंडर-18 महिला फुटबॉल प्रतियोगिता में भारतीय टीम में झारखंड की 6 खिलाड़ी अमीषा बाखला, अस्तम उरांव, सुनीता मुंडा, अनिता कुमारी, नीतू लिंडा और पूर्णिमा कुमारी का चयन हुआ है. बता दें कि ये सभी खिलाड़ी अगले वर्ष फीफा अंडर-17 विश्व कप के लिए आयोजित प्रशिक्षण शिविर में भी प्रशिक्षण प्राप्त कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details