झारखंड

jharkhand

रॉबिन मिंज ने की सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात, CM ने हाथों से खिलाई मिठाई

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 21, 2023, 4:52 PM IST

Updated : Dec 21, 2023, 5:47 PM IST

Robin Minz met CM Hemant Soren in Ranchi. आईपीएल में गुजरात टाइटंस टीम के लिए सिलेक्ट होने वाले रॉबिन मिंज ने गुरुवार को रांची में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की. इस दौरान सीएम ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दीं.

Robin Minz met CM Hemant Soren in Ranchi
Robin Minz met CM Hemant Soren in Ranchi

रॉबिन मिंज ने की सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात

रांची: रांची के राजकुमार कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी को अपना आदर्श मानने वाले झारखंड के विकेटकीपर बल्लेबाज रॉबिन मिंज ने गुरुवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की. रॉबिन मिंज राज्य के उभरते क्रिकेट स्टार हैं. आईपीएल में रॉबिन गुजरात टाइटंस के लिए खेलेंगे. अपने चयन के बाद वह मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे थे.

सीएम ने दी बधाई:सीएम हेमंत सोरेन से गुरुवार को झारखंड विधानसभा में राज्य के उभरते हुए स्टार क्रिकेट खिलाड़ी रॉबिन मिंज ने मुलाकात की. इस अवसर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुजरात टाइटंस टीम का हिस्सा बनने पर रॉबिन मिंज को अपनी ओर से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं तथा मिठाई खिलाकर उनका हौसला बढ़ाया. मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन काफी खुश नजर आए. उन्होंने रॉबिन को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं तो दी ही साथ यह भी भरोसा दिलाया है कि पूरा राज्य और सरकार दोनों ही उनके साथ है.विकेटकीपर बल्लेबाज है रॉबिन: रॉबिन मिंज आदिवासी समुदाय के उभरते हुए क्रिकेट खिलाड़ी हैं तथा गुमला जिला के रहने वाले हैं. आईपीएल ऑक्शन 2024 में गुजरात टाइटंस फ्रेंचाइजी ने रॉबिन मिंज को विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर अपनी टीम में शामिल किया है. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी रोबिन के आदर्श हैं. धोनी को देख-देखर ही रॉबिन ने विकेट कीपिंग शुरू की और अपनी बल्लेबाजी को मजबूत किया. रॉबिन अपने जोरदार छक्कों के लिए भी जाने जाते हैं. इस बार के आईपीएल में गुजरात टाइटंस टीम की ओर से रॉबिन का जलवा देखने का मौका सबको मिलेगा.

ये भी पढ़ें-

Last Updated :Dec 21, 2023, 5:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details