झारखंड

jharkhand

TARGET ON PLFI: नक्सली निवेश कुमार की निशानदेही पर रेड, छह पिस्टल के साथ दर्जनों कारतूस बरामद

By

Published : Jan 13, 2022, 5:16 PM IST

रांची पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं. ये हथियार नक्सली संगठन पीएलएफआई को सप्लाई करने के लिए रखे गए थे. गिरफ्तार नक्सली निवेश कुमार की निशानदेही पर पुलिस को यह सफलता मिली है.

Ranchi Police recovered huge quantity of weapons
Ranchi Police recovered huge quantity of weapons

रांची: पुलिस नक्सली संगठन पीएलएफआई के खिलाफ बेहद आक्रमक हो चुकी है. शहरी इलाके में रहकर पीएलएफआई के लिए काम करने वाले आठ नक्सलियों को दबोचने के बाद भी नक्सली संगठन पीएलएफआई के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. गिरफ्तार नक्सली निवेश कुमार की निशानदेही पर रांची पुलिस ने धुर्वा इलाके में छापेमारी कर भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद किया है.

मिली जानकारी के अनुसार पूछताछ के दौरान नक्सली निवेश कुमार में धुर्वा इलाके में पीएलएफआई के लिए खरीदे गए कुछ हथियार छुपाकर रखने की बात कही थी. जिसके बाद पुलिस ने निवेश के साथ छापेमारी कर सभी हथियार बरामद कर लिए हैं.

गड्ढे में छुपाया गए थे हथियार:रांचीपुलिस की टीम ने धुर्वा इलाके के एक गुप्त स्थान में गड्ढा बनाकर छुपाए गए उम्दा किस्म के छह पिस्टल और 85 कारतूस बरामद किए हैं. पकड़े गए नक्सली निवेश कुमार ने इन सभी हथियारों की खरीदारी नक्सली संगठन पीएलएफआई के लिए की थी. लेकिन इसे वह संगठन तक पहुंचा नहीं पाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details