झारखंड

jharkhand

Ranchi News: दो किलो अफीम के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

By

Published : May 20, 2023, 8:33 PM IST

रांची पुलिस ने तीन अफीम तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. तीनों के पास से पुलिस को दो किलो अफीम भी बरामद हुआ है. तीनों तस्करों को दशम फॉल थाना क्षेत्र से अफीम की खरीद-बिक्री के दौरान पकड़ा गया.

opium smugglers ranchi
opium smugglers ranchi

अजय कुमार, डीएसपी, बुंडू

रांची: राजधानी के दशम फॉल थाना क्षेत्र में पुलिस ने लगभग दो किलोग्राम अफीम के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. बुंडू डीएसपी अजय कुमार ने शनिवार सुबह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें:Ranchi News: कब मिटेगा झिरी गांव से डंप यार्ड का धब्बा! कूड़े के पहाड़ ने लोगों का जीना किया मुहाल

डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम मंगरा लोहरा, कुंवर मुंडा और लखन मुंडा है. मंगरा लोहरा और कुंवर मुंडा दशम फॉल थाना क्षेत्र के लोवाहातु गांव के बाड़ेदा जबकि लखन मुंडा अराडीह का निवासी है. गिरफ्तारी के बाद तीनों को शनिवार को जेल भेज दिया गया. डीएसपी ने बताया कि शुक्रवार सुबह दशम फॉल थाना प्रभारी विष्णुकांत को गुप्त सूचना मिली थी कि अराडीह गांव के पास कुछ व्यापारी अफीम की खरीद-बिक्री करने वाले हैं. सूचना पर डीएसपी अजय कुमार के नेतृत्व में एक टीम बनाकर शुक्रवार शाम रोसेलटोला-गयाजारा रोड पर पुलिस रेकी करने लगी. तभी एक मोटरसाइकिल पर वहां पहुंचे दो लोग पुलिस को देख भागने लगे. पुलिस ने तुरंत उनका पिछा कर उन्हें पकड़ लिया.

आगे भी जारी रहेगा अभियान:पुलिस को उनके पास से लगभग एक किलोग्राम अफीम बरामद हुआ. युवकों ने अपना नाम मंगरा लोहरा और कुंवर मुंडा बताया. मंगरा और कुंवर ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि वे अराडीह के लखन मुंडा से अफीम खरीद कर चतरा में कृष्ण कुमार सिंह को बेचते हैं. इनकी निशानदेही पर ही अराडीह से लखन मुंडा को भी गिरफ्तार किया गया. लखन के पास से लगभग एक किलोग्राम अफीम बरामद किया गया. डीएसपी अजय कुमार ने कहा कि बुंडू अनुमंडल पुलिस लगातार अफीम की तस्करी के खिलाफ अभियान चला रही है और यह अभियान आगे भी जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details