झारखंड

jharkhand

मैथिली वेब सीरीज नून रोटी 27 अक्टूबर को होगी रिलीज, पूरी टीम ने जमशेदपुर में किया प्रमोशन

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 17, 2023, 7:46 PM IST

Updated : Oct 18, 2023, 2:46 PM IST

मैथिली वेब सीरीज नून रोटी 27 अक्टूबर को यूट्यूब पर रिलीज होने वाली है. इसे लेकर पहले से ही दर्शकों में काफी क्रेज है. सीरीज के निर्देशक विकास झा को उम्मीद है को यो लोगों के उम्मीदों पर खरा उतरेगी और मनोरंजन के साथ एक खास मैसेज भी देगी. Promotional Event of Maithili web series Noon Roti

Promotional Event of Maithili web series Noon Roti
Promotional Event of Maithili web series Noon Roti

वेब सीरीज के निर्देशक विकास झा का बयान

जमशेदपुर: मिथिला की बेरोजगारी और पलायन पर बनी पहली वेब सीरीज नून रोटी 27 अक्टूबर को रिलीज होगी. सीरीज पूरी तरह बन कर तैयार है. कुछ तकनीकी कार्य बाकी हैं, वह भी एक दो दिन के अंदर कम्प्लीट हो जाएंगे. ये जानकारी फिल्म निर्देशक विकास झा ने जमशेदपुर में एक होटल में प्रेस वार्ता में दी. उन्होने बताया कि मधुर मैथिली के यूट्यूब चैनल पर आगामी 27 अक्टूबर को मैथिली वेब सीरीज नून रोटी प्रदर्शित की जाएगी.

ये भी पढ़ें:मैथिली वेब सीरीज नून रोटी 27 अक्टूबर को होगी रिलीज, कहां और कैसे देख सकते हैं, जानें यहां

निर्देशक विकास झा ने कहा कि सीरीज ज्यादा से ज्यादा लोग देखें इस कारण हमारी टीम इसके प्रचार प्रसार के लिए निकली है. नून रोटी मैथिली वेब सीरीज बिहार और मिथिला प्रांत में व्याप्त बेरोजगारी और पलायन की समस्या को रखकर बनाया गया है. इस फिल्म के माध्यम से यह भी बताया गया है कि मिथिला क्षेत्र में पर्यटन और व्यावसायिक एवं आत्मनिर्भरता के लिए क्या विकल्प हो सकते हैं

विकास झा ने बताया कि मिथिला और बिहार के समाज में सरकारी नौकरी के प्रति एक अलग ही आकर्षक है. स्वरोजगार व्यवसाय की बात करने पर अभिभावक अपने बच्चों से नाराज हो जाते हैं. आगामी वेब सीरीज में उक्त विषय पर गंभीर बहस होते हुए देखा जा सकता है. विकास झा ने बताया कि इस सीरीज की शूटिंग दरभंगा, मधुबनी, सहरसा, सीतामढ़ी, भागलपुर और पूर्वी चंपारण में हुई है.

सीरीज के सभी कलाकार स्थानीय हैं रंगमंच से जुड़े हुए हैं. उन्होंने कहा कि कोशी क्षेत्र के सहरसा के महिषी में मंडन भारती आश्रम में नून रोटी वेब सीरीज के कुछ खास दृश्य का फिल्मांकन किया गया है.

नून रोटी के कार्यकारी निर्देशक सह अभिनेत्री रोशनी झा ने जमशेदपुर मे मैथिली वीडियो से अपील करते हुए कहा कि यह फिल्म अवश्य देखें. उन्होंने बताया कि नून रोटी के 8 एपिसोड बनाए गए हैं. जिसका पहला एपिसोड बिल्कुल फ्री देखी जा सकती है. जबकि बाकी सात एपिसोड मामूली भुगतान करना होगा. प्रेस वार्ता में नून रोटी के कालाकार विकास झा, रोशनी झा, दिवाकर झा, रिषभ कश्यप और प्रशांत राणा और मणिपुर कौशिक मौजूद थे.

Last Updated : Oct 18, 2023, 2:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details