झारखंड

jharkhand

रांचीः JSCA टी-20 टूर्नामेंट की तैयारी शुरू, बैठक में लिए गए कई निर्णय

By

Published : Aug 31, 2020, 9:25 AM IST

कोरोना काल के दौरान झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है. इसको लेकर एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें राज्य टीमों के चयन के लिए विभिन्न समितियों की घोषणा की गई.

jharkhand state cricket association
टी-20 टूर्नामेंट

रांचीःझारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है. गौरतलब है कि कोरोना काल में यह टूर्नामेंट आयोजित हो रहा है. इस टूर्नामेंट के दौरान तमाम सुरक्षा कदम उठाए जाएंगे. झारखंड राज्य क्रिकेट संघ की वार्षिक आमसभा के दौरान यह चर्चाएं हुई. वहीं, इस दौरान विभिन्न वर्ग के चयन समितियों की भी घोषणा की गई.

इसे भी पढ़ें-सीरीज लैंडमाइंस बरामद, नक्सलियों ने जमीन के अंदर लगाए गए थे 7 बम

टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन
दरअसल, राज्य क्रिकेट संघ की वार्षिक आमसभा में राज्य टीमों के चयन के लिए विभिन्न समितियों की घोषणा हुई है. वेबिनार द्वारा आयोजित आमसभा में जेएससीए के 450 सदस्यों ने हिस्सा लिया. जेएससीए के अध्यक्ष डॉक्टर नफीस खान की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में सीनियर चयन समिति पुरुष, जूनियर चयन समिति पुरुष, महिला चयन कमेटी की घोषणा कर दी गई है. इस दौरान जेएससीए में आयोजित होने वाले टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन को लेकर विशेष रूप से चर्चा हुई है.

कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए टूर्नामेंट आयोजित होगा. स्थानीय स्तर पर आयोजित इस टूर्नामेंट को लेकर तमाम तरह की तैयारियों को लेकर विचार विमर्श किया गया. झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन की आयोजित आमसभा में जेएससीए की परेशानियों को लेकर विशेष रूप से चर्चा हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details